Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Yodha BTS Video: अरुण कात्याल के किरदार के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की जीतोड़ मेहनत, आपने देखी सेट की BTS झलक?

Yodha BTS Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे के निर्देशन में बनी फिल्म Yodha में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक BTS वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं.  

Advertisement
Yodha BTS Video: अरुण कात्याल के किरदार के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की जीतोड़ मेहनत, आपने देखी सेट की BTS झलक?
Zee Hindustan Web Team|Updated: Mar 04, 2024, 05:01 PM IST

नई दिल्ली: Yodha BTS Video: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी नई एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. वह इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच एक्टर ने फिल्म का एक बिहाइन्ड द सीन वीडियो शेयर किया है, जो काफी चौंकाने वाला है साथ ही उन्होंने योद्धा में अपने किरदार की तैयारी पर भी बात की है. 

एक्शन सीन्स के लिए की काफी मेहनत

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आज 4 मार्च को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म योद्धा का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म की वीडियो में सिद्धार्थ स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह वीडियो में बताते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने फिल्म के लिए खुद को कैसे तैयार किया. योद्धा के पर्दे के पीछे की वीडियो में मल्होत्रा ​​​​ने बताया कि अपने कैरेक्टर में फिट होने के लिए मैने अपना वजन कम किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, 'लाइट्स, कैमरा और...बिहाइंड द एक्शन. अरुण कात्याल और बाकी सब 'योद्धा' बनना.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

करण जौहर ने प्रोड्यूस की फिल्म

‘योद्धा’ फिल्म में सिद्धार्ध मल्होत्रा के अलावा दिशा पाटनी और राशि खन्ना अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का पहला गाना 'जिंदगी तेरे नाम' रिलीज हो चुका है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. इसे राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया है. ‘योद्धा’ को सागर अंबरे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है. वहीं, फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के अंडर बनी है. योद्धा का 29 फरवरी को ट्रेलर रिलीज किया गया था. यह पहली बार है कि हिंदी फिल्म ने अपने ट्रेलर का प्रीमियर फ्लाइट में किया हो. ट्रेलर को मुंबई से अहमदाबाद की उड़ान यात्रा के दौरान दिखाया गया था. 

ये भी पढ़ें- Indian Idol 14 Winner: 25 लाख रुपये जीतने वाले विनर वैभव गुप्ता का क्या है सपना?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})