trendingNow1zeeHindustan998492
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को बीता एक महीना, आज भी शहनाज गिल को ढूंढ रहे हैं फैंस

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत को आज यानी 2 अक्टूबर को 1 महीना बीत गया. पिछले एक महीने से एक्टर की करीबी दोस्त शहनाज गिल की कोई खबर नहीं है. 

Advertisement
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को बीता एक महीना, आज भी शहनाज गिल को ढूंढ रहे हैं फैंस

नई दिल्ली: 2 सितंबर 2021, यह वह तारीख है जिसे शायद ही कोई भूल पाए. इसी दिन छोटे पर्दे से लेकर वेब सीरीज और बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बना चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हमेशा के लिए आंखें मूंद ली थी. एक्टर का इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कह देना किसी बड़े झटके से कम नहीं था. 

सिद्धार्थ की मौत को 1 महीना बीता

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत को आज यानी 2 अक्टूबर को 1 महीना बीत गया. दिल को झकझोर देने वाली बात ये है कि सिड ने अपनी करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के हाथों में दम तोड़ा था. एक्टर अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ गए. फैंस को परिवार के अलावा जिसकी सबसे ज्यादा चिंता सता रही है, वो हैं शहनाज गिल. 

दोस्त को खोने के बाद सदमे में हैं शहनाज 

बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के घर में बनी शहनाज (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की जोड़ी पूरे देशभर में पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी. हालांकि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. वो हंसता-मुस्कुराता चेहरा यूं हमें अलविदा कह जाएगा किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- KRK का कंगना रनौत को लेकर बड़ा खुलासा, करण जौहर पर 'हमला' करने की हुई थी साजिश

fallback

पिछले एक महीने से सिद्धार्थ की सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की कोई खबर नहीं है. सिद्धार्थ को खोने के बाद शहनाज की हालत आज भी ठीक नहीं है.  

शहनाज ने सोशल मीडिया से बना ली दूरी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सना ने खाना-पीना सब छोड़ रखा है. एक्ट्रेस अपने आप को बेहद अकेला महसूस कर रही हैं. 2 सितंबर के बाद से ही शहनाज ने सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म से दूरी बना ली है. इस बात से कोई अनजान नहीं है कि शहनाज, सिद्धार्थ की खास दोस्त थीं. वहीं सिद्धार्थ के जाने के बाद से शहनाज गिल भी सोशल मीडिया पर नजर नहीं आईं. 

शहनाज ने नहीं किया फिल्म का ट्रेलर शेयर 

अब फैंस शहनाज की एक झलक पाने के लिए तरस रहे हैं. इतना ही नहीं, हाल ही में शहनाज की पंजाबी अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म का ट्रेलर शेयर नहीं किया.

fallback

इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मौत को 1 महीना बीतने के बाद भी शहनाज (Shehnaaz Gill) अभी भी इस गम से खुद को निकाल नहीं पा रही हैं.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ. सुबह जब सिड सोकर नहीं उठे, तब उन्हें  मुंबई स्थित कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- 'WAR' को हुए 2 साल, स्क्रिप्ट रिजेक्ट करने के बाद ऋतिक रोशन ऐसे बने फिल्म का हिस्सा

अब भी सिद्धार्थ के दोस्त, फैंस और परिवार के सदस्स इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह अब हमारे बीच नहीं रहे. पीछे रह गई तो सिर्फ खूबसूरत यादें...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})