trendingNow1zeeHindustan1974031
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Naga Chaitanya Birthday: साउथ की ये हसीना नागा चैतन्य से करना चाहती थीं शादी, ऐसे बिगड़ गई थी बात

Naga Chaitanya Birthday: साउथ स्टार नागा चैतन्य इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक्ट्रेस का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है, जिसमें कमल हासन की बेटी नाम भी शामिल है.

Advertisement
 Naga Chaitanya Birthday: साउथ की ये हसीना नागा चैतन्य से करना चाहती थीं शादी, ऐसे बिगड़ गई थी बात

नई दिल्ली:Naga Chaitanya Birthday: नागा चैतन्य साउथ सिनेमा के पॉपुलर सुपरस्टार हैं. एक्टर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी लाइम लाइट में रहते हैं. दो साल पहले उनका और सामंथा रुथ प्रभु का तलाक हो चुका है. लेकिन क्या आप जानते हैं शादी से पहले और तलाक के बाद उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य 23 नवंबर 2023 को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ बातें.

नागा से श्रुति हसन करना चाहती थीं शादी

एक्ट्रेस श्रुति हासन और नागा चैतन्य ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया हैमांथा से शादी करने से पहले था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2013 में श्रुति और नागा रिश्ते में थे और उनकी शादी की सामने आ रही थीं. 2013 में एक अवार्ड समारोह में दोनों को साथ देखा गया और इस दौरान उनके बीच की नजदीकियां साफ नजर आ रही थी. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि श्रुति हासन और नागा चैतन्य एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए.

इसलिए टूटा था रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्रुति और नागा चैतन्य के ब्रेकअप की कहानी बेहद चौंकाने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक श्रुति, उनकी बहन अक्षरा और नागा एक साथ किसी फंक्शन में गये थे. इस फंक्शन में श्रुति को परफॉर्म करना था और अक्षरा को कहीं जाना था. तभी श्रुति ने नागा से कहा कि वह अक्षरा को उसके डेस्टिनेशन पर दें. लेकिन अपने किसी काम में फंसे होने की वजह से नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस को मना कर दिया था. ये बात दोनों के बीच इतनी बढ़ गई की रिश्ता ही टूट गया.

समांथा के साथ हुआ चट मंगनी पट ब्याह और फिर तलाक....

समांथा रुथ प्रभु और नागा की पहली मुलाकात 2009 में हुई थी. लेकिन तब दोनों अच्छे दोस्त थे. दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर बेहद पसंद किया जाता था. लेकिन दोनों के बीच 2016 में हुआ, जब दोनों एक साथ विकेशन पर गए.
यहां नागा चैतन्य ने सामंथा को प्रपोज कर दिया था. अभिनेत्री ने उन लम्हों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. 2017 में दोनों ने शादी की और चार साल बाद 2021 में दोनों का तलाक भी हो गया. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या अक्का साहिब की चाल फेल कर पाएगी सवि? दूर्वा का सच आएगा ईशान के सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})