trendingNow1zeeHindustan1743327
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ने पहले दिन ही पुनीत सुपरस्टार को निकाला बाहर, 12 घंटे में कर बैठे ये गलती

Bigg Boss OTT 2: टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत हो चुकी हैं. शो में 12 घंटे के अंदर कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकाल दिया गया है.  

Advertisement
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ने पहले दिन ही पुनीत सुपरस्टार को निकाला बाहर, 12 घंटे में कर बैठे ये गलती

नई दिल्ली: सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत हो चुकी हैं. सीजन 2 के पहले ही दिन से शो में कई धमाके देखने को मिल रहे हैं. शो में 12 घंटे के अंदर कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकाल दिया गया है. ऐसे में सोशल मीडिया सनसनी काफी तेजी हो रही है कि पुनीत सुपरस्टार को शो में एंट्री के महज 24 घंटे के भीतर 'बिग बॉस ओटीटी 2' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

घर ने निकाला बाहर 
बिग बॉस ने पुनीत सुपरस्टार को घरवालों के वोट के आधार पर बाहर किया है. पुनीत सुपरस्टार यानी पुनीत शर्मा को घर से बाहर करने के लिए बिग बॉस ने घरवालों से वोट के जरिए उनसे राय मांगी. ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने पुनीत को घर से निकालने पर अपना समर्थन दिया.

पुनीत के बेघर होने से क्या होगा असर 
12 घंटे में घर से एक सदस्य के बेघर होने से इसका असर बाकी सभी लोगों पर पड़ा है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, यह देखना बाकी है कि यह बेदखली 'बिग बॉस ओटीटी 2' घर के अंदर कंटेस्टेंट्स पर क्या असर डालती है और उनके व्यवहार को कैसे प्रभावित करेगी.

जियो सिनेमा पर देखें बिग बॉस ओटीटी 2
शो का शनिवार रात ग्रैंड प्रीमियर हुआ और इसमें पूजा भट्ट, जिया शंकर, अविनाश सचदेव, साइरस बरोचा और फलक नाज जैसे कई नाम शामिल हैं. 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें:   तमन्ना भाटिया के हॉट अवतार ने मचाई सनसनी, ब्लैक ड्रेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})