trendingNow1zeeHindustan1939574
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'झलक दिखला जा' की रिहर्सल के दौरान Shoaib Ibrahim को लगी पैर में चोट, फैंस को बताया अपना हाल

Shoaib Ibrahim: एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों शो झलक दिखला जा के शूट में बिजी चल रहे हैं. इस दौरान रिहर्सल के समय एक्टर के पैर में मोच आ गई है. जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही हैं.

Advertisement
'झलक दिखला जा' की रिहर्सल के दौरान Shoaib Ibrahim को लगी पैर में चोट, फैंस को बताया अपना हाल

नई दिल्ली: Shoaib Ibrahim: एक्टर शोएब इब्राहिम जल्द ही अपनी डांस परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं. वो शो झलक दिखला जा में दिखने वाले हैं. शो के लिए शोएब खूब पसीना बहा रहे हैं. जमकर डांस परफर्मेंस के लिए रिहर्सल कर रहे हैं. हालांकि, रिहर्सल के दौरान शोएब को काफी चोट लग गई है.

ब्लॉग में शेयर किया दर्द

शोएब इब्राहिम ने व्लॉग में बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है. उन्हें बेहद ठंड लग रही है और उनका गला भी बैठा हुआ है. इस वजह से वो जिम भी नहीं जा पा रहे हैं. एक्टर ने बतया की उन्हें डांस के दौरान पैर में चोट भी आई. फैंस एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

क्या बोले शोएब

झलक दिखला जा की रिहर्सल के दौरान एक्टर के पैर में काफी मोच आ गई थी. शोएब ने व्लॉग में बताया, 'मैं रिहर्सल के लिए जाऊंगा. मेरे पैर में अभी भी बहुत दर्द है. हर कंटेस्टेंट को परफॉर्मेंस से पहले स्टेज पर रिहर्स करना होता है. परसो हम जब रिहर्स कर रहे थे तो पोरफॉर्मेंस में स्लाइड करना था तो जब मैं खड़ा हुआ तो पैर में इतनी जोर से इम्पैक्ट आया मेरे. मैं कल भी नहीं चल पा रहा था. तकलीफ है, लेकिन काम तो करना ही पड़ेगा.'

नर्वस दिखे शोएब

एक्टर ने अपनी पहली परफॉर्मेंस के शूट का अनुभव भी शेयर किया. शोएब ने कहा, 'आज हमारी पहली परफॉर्मेंस होने वाली है. अब तक जो भी रिहर्सल किया, आज उसकी परीक्षा है. पता नहीं कैसा होगा. जब आप लाइव स्टेज पर परफॉर्म करते हो तो नर्वेसनेस तो होती है. मैं भी नर्वस हूं.' बता दें कि झलक दिखला जा 11 नवंबर से शुरू हो रहा है.  

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})