trendingNow1zeeHindustan2193509
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

शिव-शक्ति फेम Subha Rajput की टूटी सगाई, सोशल मीडिया से तस्वीरें की डिलीट

Subha Rajput: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुभा राजपूत ने अपने बॉयफ्रेंड विभव रॉय से सगाई तोड़ दी है. सीरियल शिव शक्ति-में नजर आ रही एक्ट्रेस ने 2022 में विभव संग इंगेजमेंट की थी, दोनों जल्द शादी करने वाले थे.

Advertisement
शिव-शक्ति फेम Subha Rajput की टूटी सगाई, सोशल मीडिया से तस्वीरें की डिलीट

नई दिल्ली:Subha Rajput: अक्सर कहा जाता है कि इस चमक-दमक, ग्लैमर, शोहरत और पैसे से भरी इंडस्ट्री में एक रिश्ते का टिके काफी मुश्किल होता है. आए दिन हम सभी कई सालों के रिश्तों को भी खत्म होते हुए देखते हैं. टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे कपल हैं, जिन्होंने शादी से कुछ दिन पहले ही अपने रिश्ते खत्म कर दिया. अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस सुभा राजपूत का नाम भी जुड़ गया है.

सुभा राजपूत ने तोड़ा रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो शिव-शक्ति में शक्ति के किरदार में नजर आ रहीं एक्ट्रेस सुभा राजपूत ने एक्टर विभव रॉय संग अपना रिश्ता तोड़ दिया है. सीरियल 'शिव शक्ति-तप त्याग तांडव' में देवी शक्ति बनी सुभा और विभव के रास्ते अब हमेशा के लिए अलग हो गए हैं. दोनों ने सोशल मीडिया से सगाई की फोटोज को भी डिलीट कर दिया है.

हॉरर शो में नजर आ रहे हैं विभव

जहां सुभा शो शिव शक्ति-तप त्याग तांडव में देवी शक्ति को लीड रोल में काम कर रही हैं, वहीं विभव रॉय थ्रिलर टीवी शो 'शैतानी रस्में में' नजर आ रहे हैं. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेटिंग कर रहे थे. इस कपल ने दिसंबर 2022 में सगाई की थी. अब रिपोर्ट्स के अनुसार, विभव और सुभा ने आपसी सहमति से अपनी सगाई तोड़ दी है. 

2019 में हुई थी मुलाकात

सुभा और विभव की पहली मुलाकात साल 2019 में वेब सीरीज प्यार इश्क रेंट के सेट पर हुई थी. दोनों में पहले गहरी दोस्ती हुई और फिर बाद में एक-दूसरे को  डेट करना शुरू कर दिया. विभव रॉय ने अपना टीवी डेब्यू 'गुस्ताख दिल' से किया, जबकि सुभा को नकुल मेहतरा स्टारर शो 'इश्कबाज़' में प्रियंका का किरदार निभाकर पहचान बनाई थी.

ये भी पढ़ें- Jeetendra Birthday: 14 साल की शोभा को दिल दे बैठे थे जितेन्द्र, मौत के मुंह से एक्टर को खींच लाई थीं पत्नी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})