trendingNow1zeeHindustan1530261
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

दर्शकों को फिर गुदगुदाने आ रही हैं शिल्पा शिंदे, इस शो से करने जा रही हैं कमबैक

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने कन्फर्म किया है कि वो जल्द ही टीवी शो में नजर आने वाली हैं. हाल में ही एक्ट्रेस डांस रियलटी शो में दिखाई दी थीं.

Advertisement
दर्शकों को फिर गुदगुदाने आ रही हैं शिल्पा शिंदे, इस शो से करने जा रही हैं कमबैक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) टीवी का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई यादगार रोल किए हैं. 'भाबीजी घर पर हैं' शो में अंगूरी भाभी का किरदार लोगों के जहन में आज तक बसा हुआ है, लेकिन विवादों की वजह से उन्हें ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था. अगर आप भी शिल्पा शिंदे की एक्टिंग के दीवाने हैं तो आपको लिए एक बड़ी खुशखबरी है. शिल्पा जल्द एक बार फिर से टीवी की दुनिया में कदम रख रही हैं. 

पुलिसवाली बनीं शिल्पा

शिल्पा शिंदे ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में यह बात कन्फर्म कि वो जल्द ही टीवी शो में वापसी करने वाली हैं. उन्होंने बताया कि वे काफी खुश हैं कि उन्हें एक बार फिर से लोगों का मनोरंजन करने का मौका मिला है. शिल्पा सब टीवी के शो 'मैडम सर' में पुलिस वाली के किरदार में दिखने वाली हैं.  इस सीरियल में उनका नाम एसीपी 'नैना माथुर' है.

क्या बोली शिल्पा

शिल्पा शिंदे ने कहा कि उनका रोल कमाल का है और वो इस बार अलग अंदाज में लोगों को हंसाएंगी. उन्होंने शो 'मैडम सर' की टीम का आभार जताया और कहा कि वो इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं.

यह शो एक कॉमेडी एक्शन टीवी सीरीज है, जिसकी शुरुआत साल 2020 में सोनी सब पर हुई थी. यह जय मेहता द्वारा निर्मित हैं. 

ये है स्टार कास्ट

इस शो में पहले से ही गुल्की जोशी, युक्ति कपूर और सोनाली नाइक मुख्य भूमिका में हैं. अब शिल्पा भी इससे जुड़ गई हैं. इस सीरीयल में महिला शक्ति का प्रदर्शन किया गया है. हल्की-फुल्की कॉमेडी वाले इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इसमें आम लोगों से जुड़ी मुश्किलों और उसके हल को बखूबी दिखाया जाता रहा है.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})