trendingNow1zeeHindustan1771322
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

48 साल की शिल्पा शेट्टी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतने ग्लैमरस अंदाज में कैमरे में हुईं कैद

शिल्पा शेट्टी का स्टाइलिश अंदाज हमेशा ही लोगों को उनका दीवाना बना देता है. एक्ट्रेस ने 48 साल की उम्र में भी खुद को इतना फिट रखा है कि सभी की नजरें उन पर टिकी रह जाती हैं. ऐसे में अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो रहा है.

Advertisement
48 साल की शिल्पा शेट्टी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतने ग्लैमरस अंदाज में कैमरे में हुईं कैद

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बेशक कुछ वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स के कारण पर्दे पर दिखाई दे रही हैं, लेकिन अपनी हसीन अदाओं की वजह से एक्ट्रेस लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. शिल्पा इन दिनों अपने बोल्ड लुक से इंडस्ट्री की नई एक्ट्रेसेस पर भी भारी पड़ती नजर आ रही हैं. ऐसे में अब फैंस को बी उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. इस बार शिल्पा साड़ी पहन कहर बरपा रही हैं.

साड़ी में भी कहर बरपा रही हैं Shilpa Shetty

शिल्पा अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी काफी जुड़ी रहने लगी हैं. अब फिर उन्होंने अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं.

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने फिरोजी शेड की सिल्क साड़ी कैरी की है. इसे उन्होंने डिजाइनर हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पेयर अप किया है. एक्ट्रेस ने बहुत एलिगेंसी के साथ अपना नया लुक फ्लॉन्ट किया है.

शिल्पा की हसीन पर अदाओं पर फैंस ने लुटाया प्यार

शिल्पा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड पिंक लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां एक्सेसरीज के तौर पर फिरोजा स्टोन में नेकपीस, ब्रेसलेट और रिंग कैरी की है. एक्ट्रेस साड़ी में भी इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि फैंस के लिए उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. यूजर्स ने हॉट बताते हुए उन पर खूब प्यार लुटाया है.

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं शिल्पा शेट्टी

दूसरी ओर शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें फिल्म 'सुखी' में देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस 'केडी' टाइटल से बन रही कन्नड़ फिल्म में भी नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा को रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: साड़ी के साथ उर्फी जावेद ने पहना ऐसा ब्लाउज, उड़ गए सबके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})