trendingNow1zeeHindustan1325078
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बेटा वियान राज बना बिजनेसमैन, 10 साल की उम्र में शुरू किया ये काम

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बेटा वियान (Shilpa Shetty Kundra-Viaan Raj) लाइम लाइट में छाया हुआ. एक्ट्रेस के लाड़ले बेटे ने अपना खुदा नया बिजनेस शुरू किया है. जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.  

Advertisement
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बेटा वियान राज बना बिजनेसमैन, 10 साल की उम्र में शुरू किया ये काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) एक बेहतरीन अदाकारा है. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और ठुमको से यूपी बिहार ही नहीं पूरे देश के लोगों का दिल लूट लिया है. सेलिब्रिटी होने के साथ-साथ वह एक बिजनैस वुमन भी हैं. वहीं उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी एक बड़े बिजनैसमैन है. अब अपने मम्मी-पापा के नक्से कदम पर उनका लाड़ला बेटा वियान (Viaan Raj) भी चल पड़ा है. जी हां शिल्पा के नन्हें उस्ताद ने अपनी स्टार्टप लॉन्च किया है.

शिल्पा का बेटा 'बिजनेसमैन'

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के बेटे वियान ने महज 10 साल की उम्र में एक यूनिक बिजनेस शुरू किया है. शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे का वीडियो शेयर करते हुए उसके स्टार्टअप आइडिया के बारे में जानकारी दी है. वीडियो में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बेटा वियान कस्टमाइज्ड शूज दिखा रहा है, जिसे उसने अपनी मां शिल्पा के लिए डिजाइन करवाए हैं.

इतनी होगी कीमत

वियान ने अपने शूज ब्रांड का नाम 'VRKICKS'  रखा है. इनकी कीमत 4999/- से शुरू होगी. वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे बेटे वियान-राज का पहला और यूनिक बिजनेस वेंचर VRKICKS, जो कि कस्टमाइज्ड स्नीकर शूज बनाता है.

छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा आगे बढाना चाहिए.'

10 साल के हैं वियान

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपनी पोस्ट में बताया कि 'इस वेंचर के आइडिया और कॉन्सेप्ट से लेकर डिजाइन तक, और यहां तक कि वीडियो तक वियान ने खुद बनाया है. आंत्रप्रेन्योर और डायरेक्टर सब वियान ही है. हैरान करने वाली बात ये है कि इस छोटी सी उम्र में उसने इस कमाई का एक हिस्सा चैरिटी में देने की भी बात मुझ से कही. वो अभी सिर्फ 10 साल का है.' बता दें वियान के इस वीडियो पर फराह खान से लेकर कई सितारों ने कमेंट किया है. हर कोई वियान के कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ कर रहा है.

ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर-रणबीर कपूर की फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन पर लगे गंभीर आरोप, बयान जारी कर दी सफाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})