trendingNow1zeeHindustan1319126
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

शहनाज गिल ने अपने गाने से किया इमोशनल, गाया-'आंखें मेरी हर जगह ढूंढे तुझे हर दफा'

 हाल ही में Shehnaaz Gill ने सोशल मीडिया पर दो वीडियोज अपलोड की हैं एक वीडियो में वो कैसे हुआ को पूरी फीलिंग के साथ गा रही हैं. साथ ही कैप्शन में उन्होंने ऑरिजनल गाने के सिंगर विशाल मिश्रा को थैंक्यू भी बोला है.

Advertisement
शहनाज गिल ने अपने गाने से किया इमोशनल, गाया-'आंखें मेरी हर जगह ढूंढे तुझे हर दफा'

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हर घर में एक चर्चित चेहरा बन गईं. इसके साथ ही उनकी लव स्टोरी भी हर घर में हिट हो गई. उनका सिद्धार्थ के लिए प्यार किसी से भी छिपा नहीं है. भले ही सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन आज भी शहनाज का दिल उन्हीं के लिए धड़कता है. शायद यही वजह है कि जब भी उन्हें देखते हैं तो फैंस सिद्धार्थ को बहुत मिस करते हैं. हाल ही में शहनाज ने अपनी आवाज में एक गाना गाया है जिसे सुनकर फैंस बेहद इमोशनल हो गए.

शहनाज की प्यारी आवाज

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर दो वीडियोज अपलोड की हैं एक वीडियो में वो 'कैसे हुआ' को पूरी फीलिंग के साथ गा रही हैं. साथ ही कैप्शन में उन्होंने ऑरिजनल गाने के सिंगर विशाल मिश्रा को थैंक्यू भी बोला है. इस गाने को गाते वक्त शहनाज खो गईं. वहीं कमेंट्स में फैंस उन्हें स्ट्रांग रहने के लिए कहने लगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

भाई के साथ मस्ती

साथ ही शहनाज ने एक और वीडियो अपलोड की है जिसके बैकग्राउंड में यही गाना बज रहा है. वो वीडियो में अपने भाई के साथ वॉटरफॉल में मजे करते दिख रही हैं. वो नेचर के बीच नाचते-कूदते बहुत खुश लग रही हैं. बहती हुई हवा के साथ उनके बाल उड़ रहे हैं. वहीं वो पानी के नीचे मजे करते दिख रही हैं. उनका ये मस्ती भरा अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. कैप्शन में शहनाज लिखती हैं कि 'नेचर को करीब से देखों तुम्हेंलाइप समझ में आ जाएगी'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शहनाज ने बताई अपनी सच्चाई

शहनाज ने अपने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि कैसे वो सिद्धार्थ के जाने पर पब्लिकली रो नहीं पाती हैं. उन्हें ये लगता है कि उनके रोने से लोगों को लगेगा कि वो सिंपथी गेन कर रही हैं और वो नहीं चाहती कि कोई उनके इमोशंस के लिए ये सब कहे. अभी शहनाज अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बेहद बिजी चल रही हैं.

ये भी पढ़ें: निया शर्मा को फोटोशूट करवाने के चक्कर में करना पड़ा ये काम, पोस्ट कर बताई परेशानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})