trendingNow1zeeHindustan1576279
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Shehzada BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘शहजादा’ ने मचाई धूम, पहले दिन Kartik Aaryan की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Shehzada BO Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज फिल्म ‘शहजादा’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था. तो चलिए आपको बताते हैं कि कार्तिक की फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है.

Advertisement
Shehzada BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘शहजादा’ ने मचाई धूम, पहले दिन Kartik Aaryan की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: Shehzada BO Collection Day 1: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘शहजादा’ 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.  खास बात यह की बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का जलवा अभी भी कायम है, ऐसे समय में कार्तिक फिल्म रिलीज होने के साथ ही धुंआधार कमाई कर रही है. ‘शहजादा’ को ‘एंट मैन 3’ से भी टक्कर मिली है. इन सबके बावजूद कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन अच्छी ओपनिंग की है.

‘शहजादा’ से मेकर्स को काफी उम्मीदें

कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 2’ से पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड कायम किया था. फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी. एक्टर अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं ऐसे में ‘शहजादा’ से भी फिल्म मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं. इन सबके बीच फिल्म के ओपनिंग डे के शुरुआती आंकड़े देख लग रहा है कि ये फिल्म गदर मचाने वाली है. 

इतनी की कमाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं फिल्म लगभग 85 करोड़ रुपयों के बजट में तैयार हुई हैं. ऐसे में ओपनिंग डे का कलेक्शन ठीक कहा जा रहा है.

हालांकि कार्तिक की 'शहजादा 'का पहले दिन का कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है. 

तेलुगू फिल्म की रीमेक है फिल्म

कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुल’ की हिंदी रीमेक है. ओरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने लीड रोल में नजर आए थे. ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के अलावा कृति सेनन और परेश रावल भी हैं. कार्तिक की ‘शहजादा’ को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. वहीं अब वीकेंड पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- कौन हैं Manul Chudasama? 'अली बाबा' शो में तुनिषा शर्मा को करेंगी रिप्लेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})