trendingNow1zeeHindustan1282035
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

शादी करने के लिए तैयार हैं पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल, बस रखी हैं ये शर्तें

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने प्यार को लेकर शहनाज गिल बहुत ओपन रही हैं. सिद्धार्थ का अचानक जाना उनके लिए बहुत शॉकिंग था. ऐसे में उनके शादी को लेकर शर्तों का आना फैंस के लिए काफी एक्साइट करने वाली खबर है.

Advertisement
शादी करने के लिए तैयार हैं पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल, बस रखी हैं ये शर्तें

नई दिल्ली: अपनी ओवरलोड क्यूटनेस की वजह से जानी जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहते हैं. 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदली है ये हकीकत किसी से भी छिपी नहीं है. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharath Shukla) के जाने के बाद वो दोबारा शादी करेंगी या नहीं जिन भी लोगों के मन में ये सवाल था तो बता दें शहनाज ने इस सवाल का जबाव दे दिया है. साथ ही शादी के लिए जरूरी क्वालिफिकेशन भी शेयर कर दी है.

शहनाज ने बताई शादी की शर्त

नेटफ्लिक्स के वेब शो 'मसाबा मसाबा 2' को प्रमोट करते हुए शहनाज की एक क्लिप नेटफ्लिक्स ने यूट्यूब पर साझा की है. इस वीडियो में फैंस अजीबो-गरीब सवाल पूछ रहे हैं. मसाबा एक-एक करके शहनाज से सवाल पूछती हैं. सवाल फैंस की ओर से थे.

शादी के लिए शर्तें

फैन उनसे शादी के लिए उनकी शर्तें पूछते हैं ऐसे में शहनाज गिल कहती हैं कि 'पहले अपना बायोडाटा भेजो. बता दूं कि मुझे झेलना बहुत मुश्किल है. मैं अच्छी लिस्नर नहीं हूं. वहीं इसके अपॉजिट बहुत बात करती हूं मुझे हर वक्त सुनना पड़ेगा. 24 घंटे मेरी तारीफ करनी पड़ेगी. आखिर कितनी देर तक मेरी तारीफ कर पाओगे'.

शादी करने वालों को सलाह

शहनाज गिल ने उम्मीदवारों को सावधान रहने के लिए भी कहा और बड़े प्यार से बोलीं कि 'मुझसे शादी करके पक जाओगे. मुझसे शादी का प्लान मत बनाओ. 24 घंटे अगर मेरी बात नहीं कर पाए तो मैं अपने रस्ते निकल पड़ूंगी'. मसाबा के सामने शहनाज ने ये भी बताया कि वो जितनी स्वीट हैं उन्हें उतना ही गुस्सा भी आता है.

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने प्यार को लेकर शहनाज गिल बहुत ओपन रही हैं. सिद्धार्थ का अचानक जाना उनके लिए बहुत शॉकिंग था. शहनाज बहुत स्ट्रांग हैं और अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं. फिलहाल वो सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: फिल्में फ्लॉप होने के बाद रणवीर सिंह की ऐसी क्या थी मजबूरी, जो लिखनी पड़ी 'कंडोम' एड की स्किप्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})