Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'आज कल बच्चे मां-बाप से पूछते नहीं, उन्हें बताते हैं', सोनाक्षी-जहीर की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रिएक्ट

Shatrughan Sinha:  इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबार संग अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइम लाइट में हैं. इस बीच इन खबरों पर अब एक्ट्रेस के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन सामने आया है.  

Advertisement
'आज कल बच्चे मां-बाप से पूछते नहीं, उन्हें बताते हैं', सोनाक्षी-जहीर की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रिएक्ट
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jun 11, 2024, 09:23 AM IST

नई दिल्ली:Shatrughan Sinha: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने जा रही हैं. सोनाक्षी की शादी के वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि सोनाक्षी और जहीर ने अब तक इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया है. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन जरुर सामने आ गया है. 

क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा?

शत्रुघ्न सिन्हा से जब मीडिया ने सोनाक्षी की शादी को लेकर सवाल किया तो, उन्होंने बढ़ा ही हैरान कर देने वाला रिएक्शन मांगा. उन्होंने कहा है कि उन्हें अभी तक शादी के बारे में कुछ नहीं पता है. वो अभी दिल्ली में है. शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी की खबरों पर ऐसे रिएक्ट किया है कि जैसे उन्हें किसी बात की कोई जानकारी नहीं है.

'मुझे कुछ नहीं पता...'

जूम के मुताबिक जब शत्रुघ्न सिन्हा से जब उनकी बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा- मैं इलेक्शन के रिजल्ट के बाद से दिल्ली में हूं. मेरी घर पर बेटी के प्लान को लेकर कोई बात नहीं हुई है. आपका सवाल क्या है कि वो शादी कर रही है? इसका जवाब ये है कि उन्होंने मुझे अभी तक कुछ बताया नहीं है. मैं उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में पढ़ा है. एक्टर ने कहा कि वो मुझसे इस बारे में जब भी बात करेगी तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है. हम चाहते हैं उन्हें दुनिया की सभी खुशियां मिले.

आजकल बच्चे पूछते कहां हैं?

इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- हमे अपनी बेटी पर पूरा भरोसा है. वह गलत फैसला नहीं लेंगी. जब भी उसकी शादी होगी मैं उसकी बारात के आगे डांस करूंगा. मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा आजकल के बच्चे मां-बाप से पूछते नहीं हैं, बस आकर उन्हें बताते हैं. हमें तो बताए जाने का इंतजार है बस.

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss OTT 3 Promo: इस बार कंटेस्टेंट के लिए मुश्किल होगा गेम, मैजिक लेकर आ रहे अनिल कपूर   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})