trendingNow1zeeHindustan1337614
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

शर्वानंद और राशि खन्ना एक साथ पर्दे पर आएंगे नजर, फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं. फिलहाल फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है लेकिन फिल्म राजनीती पर आधारित है. 

Advertisement
शर्वानंद और राशि खन्ना एक साथ पर्दे पर आएंगे नजर, फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

नई दिल्ली: तेलुगु लेखक और निर्देशक कृष्णा चैतन्य की अगली फिल्म की शूटिंग सोमवार को एक साधारण पूजा के साथ शुरू हुई. फिल्म में अभिनेता शारवानंद मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म, जो कि शारवानंद की 33वीं फिल्म है, को तेलुगु सिनेमा के सबसे सफल निर्माताओं में से एक टी. जी. विश्व प्रसाद के साथ विवेक कुचिभोटला फाइनेंस कर रहे हैं. 

फिल्म की शूटिंग हुई शुरू
सूत्रों का कहना है कि अभी तक फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है. यह एक राजनीतिक एक्शन ड्रामा होगी. फिल्म की नियमित शूटिंग अक्टूबर से शुरू होनी है. कृष्णा चैतन्य की दमदार स्क्रिप्ट में शारवानंद को एक इंटेंस कैरेक्टर में दिखाया जाएगा.

राजनीतिक करती नजर आएंगी राशि 
राशि खन्ना महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी जबकि प्रियामणि फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी. युवान शंकर राजा इस फिल्म के लिए संगीत देंगे, जिसका छायांकन जिमशी खालिद करेंगे. फिल्म की कहानी राजनीतिक पर आधारित है. 

राशि आखिरी बार नागा चैतन्य संग आई थी नजर 
राशि खन्ना साउथ सिनेमा का जाना माना नाम है. वह कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस  विक्रम कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म थैंक यू  में नागा चैतन्य  के साथ नजर आई थी. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. 

इसे भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन करेंगे इस पेस्ट का विज्ञापन, आयुर्वेदिक कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})