trendingNow1zeeHindustan1217909
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप, पुलिस ने लिया हिरासत में

DRUG CASE: सिद्धांत कपूर बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई और अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे हैं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सिद्धांत कपूर बेंगलुरु में एमजी रोड स्थित एक होटल में पार्टी कर रहे थे. जहां पर पुलिस ने रेड मारी और उन्हें हिरासत में ले लिया.

Advertisement
श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप, पुलिस ने लिया हिरासत में

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों के कथित तौर पर ड्रग्स लेने के मामले में अब एक और नाम जुड़ता नजर आ रहा है. ड्रग्स केस में फंसने वाले बॉलीवुड सेलेब्स में अब एक और नया नाम सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) का भी शामिल हो गया है. सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है और पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया है. बता दें कि इससे पहले ड्रग्स के हाई प्रोफाइल मामले में आर्यन खान और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम भी सामने आया है. 

कौन हैं सिद्धांत कपूर

सिद्धांत कपूर बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapaoor) के भाई और अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे हैं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सिद्धांत कपूर बेंगलुरु में एमजी रोड स्थित एक होटल में पार्टी कर रहे थे. जहां पर पुलिस ने रेड मारी. श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है और पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धांत समेत कुल 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के वक्त श्रद्धा कपूर का नाम भी कथित तौर पर ड्रग्स लेने के मामले में सामने आया था. हालांकि श्रद्धा ने पुलिस पूछताछ में ड्रग्स लेने से मना किया था और अपने ऊपर लगे हर आरोपों को सिरे से खारिज भी किया था. 

करियर में बुरी तरह फ्लॉप सिद्धांत कपूर

बता दें कि सिद्धांत कपूर फिल्म हसीना पारकर में अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे. हालांकि यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. इसके अलावा भी सिद्धांत कपूर कुछ बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बने लेकिन कोई भी किरदार उनको पहचान दिलाने में कामयाब नहीं हुआ. सिद्धांत आखिरी बार चेहरे नाम की फिल्म में दिखाई दिए थे हालांकि यह फिल्म भी फ्लॉप ही साबित हुई. 

यह भी पढ़ें: आंख में आंसू, चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ महिमा चौधरी का दिखा नया लुक, कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})