trendingNow1zeeHindustan1570496
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Shanaya Kapoor Hot Photos: इतनी छोटी सी ड्रेस पहन इतराईं शनाया कपूर, कैमरे के सामने बिखेरे जलवे

Shanaya Kapoor Hot Photos: शनाया कपूर का नया लुक फिर से काफी वायरल हो गया है. लेटेस्ट लुक में वह ब्लू कलर की छोटी सी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, इसमें वह बेहद हॉट दिख रही हैं.  

Advertisement
Shanaya Kapoor Hot Photos: इतनी छोटी सी ड्रेस पहन इतराईं शनाया कपूर, कैमरे के सामने बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. उनकी बोल्ड अदाएं हर किसी को मदहोश कर देती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के हॉट लुक्स देखने को मिल जाते हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन में पहुंची थीं शनाया 

शनाया ने इंस्टाग्राम पर ब्लू सीक्वेंस वाली शॉर्ट ट्यूब बलून स्टाइल ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस इस लुक बीती शान यानी 12 फरवरी का सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं. शनाया ने अपनी अदाओं से हर किसी का ध्यान खींच लिया था. 

शनाया कपूर के हॉट लुक पर फिदा हुए लोग

शनाया ने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया और बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की ही मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है.

इस लुक में शनाया बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. कुछ घंटों में भी उनका ये नया सिजलिंग लुक वायरल हो गया है. फैंस के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी शनाया की अदाओं पर प्यार लुटाया है.

करण जौहर ने किया शनाया की फिल्म का ऐलान

शनाया की वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय वह अपनी डेब्यू फिल्म 'बेधड़क' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं. करण जौहर ने पिछले साल इस फिल्म का ऐलान किया था, लेकिन इस बाद से ही फिल्म पर कोई अपडेट नहीं आया है. ऐसा भी माना जा रहा है कि यह ठंडे बस्ते में चली गई है.

ये भी पढ़ें- Bhumi Pednekar Saree Look: भूमि पेडनेकर ने साड़ी में भी लगाया हॉटनेस का तड़का, बेहद डीपनेक ब्लाउज पहन खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})