trendingNow1zeeHindustan2090390
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Shamita Shetty Bday Special: इन हस्तियों के साथ जुड़ चुका है शमिता शेट्टी का नाम, इसलिए नहीं की अब तक शादी?

Shamita Shetty Bday Special: शमिता शेट्टी को बेशक उनकी एक्टिंग के लिए खास सराहना न मिली हो, लेकिन एक्ट्रेस हमेशा ही लाइमलाइट में रही हैं. वह अपनी लव लाइफ की वजह से काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

Advertisement
Shamita Shetty Bday Special: इन हस्तियों के साथ जुड़ चुका है शमिता शेट्टी का नाम, इसलिए नहीं की अब तक शादी?

 

Shamita Shetty Bday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. जब शमिता ने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, तब तक उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी का जादू दर्शकों पर खूब चढ़ चुका था. ऐसे में शमिता से भी यही उम्मीद की गई कि वह भी शिल्पा की तरह ही दर्शकों का मनोरंजन कर पाएंगी, हालांकि ऐसा हो नहीं पाया. बेशक शमिता ने शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय जैसे मंझे हुए कलाकारों की फिल्म 'मोहब्बतें' से अपना करियर शुरू किया, लेकिन अपनी खास पहचान नहीं बना पाई.

फैशन डिजाइनर थीं शमिता शेट्टी

2 फरवरी, 1979 को जन्मीं शमिता की दिलचस्पी हमेशा से ही फैशन में रही. उन्होंने इसे अपना प्रोफेशन बनाने के लिए फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई भी की. इसके बाद उन्हें मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ इंटर्नशिप तक करने का मौका मिला. कहते हैं कि इसी दौरान शमिता को मनीष मल्होत्रा से एक्टिंग में हाथ आजमाने की सलाह मिली. उन्होंने भी इसे गंभीरता से लिया. इसके बाद वर्ष 2000 में यशराज फिल्म्स ने उन्हें मल्टीस्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' में कास्ट कर लिया.

'शरारा गर्ल' बन छाईं शमिता

'मोहब्बतें' से बेशक शमिता को खास पहचान न मिली हो, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें आईफा ने उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू के अवॉर्ड से सम्मानित किया था. वहीं, इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'मेरे यार की शादी है' में शमिता ने आइटम सॉन्ग 'शरारा शरारा' से तहलका मचा दिया. रातों-रात जैसे दर्शकों की पहली पसंद बनने लगीं. उनका ये गाना इतना हिट हुआ कि आज भी उनके स्टाइल को लोग फॉलो करते दिख जाते हैं.

कई सितारों के साथ जुड़ा नाम

शमिता का फिल्मी करियर बेशक शानदार न रहा हो, लेकिन अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर वह काफी चर्चा में रही हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस की लव लाइफ काफी सुर्खियों में रही हैं. शमिता आज भी सिंगल हैं, लेकिन उनका नाम उदय चोपड़ा, हरमन बावेजा, आफताब शिवदासानी, युवराज सिंह और मनोज जैसी हस्तियों के साथ जुड़ चुका है. इनके अलावा एक्ट्रेस ने टीवी एक्टर राकेश बापट संग अपने रिश्ते का खुलकर इजहार भी किया है. हालांकि, ये रिलेशनशिप भी लंबे वक्त तक नहीं पाया. ऐसे में शमिता आज तक शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाईं.

इसलिए नहीं की शादी

अक्सर पूछा जाता है कि शमिता ने आखिर क्यों अब तक शादी नहीं की. हालांकि, एक्ट्रेस ने एक बार मीडिया से बात करते हुए खुद इस बात का खुलासा भी किया है. उन्होंने एक बार कहा था, 'मुझे प्यार में पूरा विश्वास है, लेकिन आस-पास देखिए, समाज और शादियों में जो हो रहा है, वो बहुत बेहद डरावना है. अब तक मैं ऐसे किसी शख्स से नहीं मिली, जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी बिता पाऊं.'

ये भी पढ़ें- Jackie Shroff Birthday: बस स्टैंड पर खुली थी जैकी श्रॉफ की किस्मत, फिर ऐसे बने 'हीरो'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})