trendingNow1zeeHindustan1836772
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

साड़ी में भी शमा सिकंदर ने दिखाया हॉट अंदाज, इतने सिजलिंग लुक में बरपाया कहर

शमा सिकंदर ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से एक बार फिर चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना साड़ी लुक दिखाया है, लेकिन साड़ी को भी एक्ट्रेस ने बेहद हॉट अंदाज में कैरी किया है.  

Advertisement
साड़ी में भी शमा सिकंदर ने दिखाया हॉट अंदाज, इतने सिजलिंग लुक में बरपाया कहर

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) भी अपने लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. उन्होंने बेशक टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जादू खूब चलाया है, लेकिन इसके बावजूद शमा को अपनी एक्टिंग से ज्यादा सफलता हासिल नहीं हो पाई. हालांकि, अपने लुक्स के कारण वह हर दिन खबरों में आ ही जाती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब फिर से शमा ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

Shama Sikander साड़ी में भी दिखीं हॉट

शमा देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. काफी समय से वह किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं, लेकिन अपने हॉट लुक्स के कारण हर दिन इंटरनेट पर जरूर वायरल हो जाती हैं.

अब एक बार फिर से शमा का सिजलिंग लुक देखने को मिला है. इस बार एक्ट्रेस साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. हालांकि, शमा ने साड़ी भी इतने हॉट अंदाज में पहनी हैं कि हर कोई उन्हें देखते ही रह गया.

येलो साड़ी में शमा ने बरपाया कहर

फोटो में शमा सीधे पल्ले की येलो साड़ी और फुल स्लीव्स का नेकलाइन ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं. शमा ने अपने इस लुक को मिनिमस मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी टच के साथ ओपन छोड़ा है. वहीं, एक्ट्रेस के माथे पर सजी बिंदिया उन्हें और हसीन बना रही हैं. शमा ने यहां अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं.

42 की उम्र में भी हॉट है शमा

शमा हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें उन पर ठहर सी गई हैं. शमा के इतना सिजलिंग लुक देख कोई यकीन ही नहीं कर सकता कि एक्ट्रेस 42 साल की हो चुकी हैं. आज भी उन्होंने खुद को बहुत ठीक रखा है. वहीं, उनकी कातिलाना अदाओं ने मदहोश किया ही है.

ये भी पढ़ें- 42 साल की श्वेता तिवारी की हॉटनेस ने किया हैरान, कैमरे के सामने दिखाया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})