Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ब्रेकअप के बाद शादी के प्रपोजल्स से परेशान हुईं शकीरा, दर्ज कराई शिकायत

पॉप स्टार शकीरा ( Shakira) इन दिनों अपने ब्रेकअप के चलते लाइम लाइट में छाई हुई हैं. वहीं अभी वह एक सदमें से उबरी नहीं थी कि उनकी जिंदगी में एक और मुसीबत ने दस्तक दे दी है.

Advertisement
ब्रेकअप के बाद शादी के प्रपोजल्स से परेशान हुईं शकीरा, दर्ज कराई शिकायत
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jun 27, 2022, 06:35 PM IST

नई दिल्ली: पॉप स्टार शकीरा ( Shakira) के गानों की दुनिया दीवानी है. उनके फैंस पूरी दुनिया में हैं, जो उन्हें बेहद चाहते हैं. हमेशा अपने पॉप गानों के कारण पॉपुलैरिटी बटोरने वाली शकीरा की जिंदगी में पिछले दिनों से तूफान आया हुआ है, जिससे वह बुरी तरह से टूट गई हैं. हाल ही में शकीरा और स्पेन के पॉपुलर फुटबॉलर जेरार्ड पीके (Gerard Pique)  ने अपने 12 साल के रिश्ते को खत्म किया है. यह बात से उनके फैंस को हजम नहीं हो रही है. अभी उनके फैंस इस सदमे से बाहर नहीं आ पाए थे कि उनसे जुड़ी एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ गई है.

परेशानियों से घिरी शकीरा

पॉप स्टार की जिंदगी में इन दिनों उथल पुथल मची हुई है. स्पेन के दिग्गज फुटबॉलर जेरार्ड पीके से मिले धोखे के बाद से शकीरा पूरी तरह से तबाह हो गई हैं. इस बीच अब उनकी जिंदगी में एक नई मुसीबत आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके ब्रेकअप के बाद से कोई उन्हें लेटर्स लिख-लिखकर परेशान कर रहा है. उनके घर के आसपास कई अंजान लोग इकठ्ठा हैं.

fallback

शकीरा इन सब चीजों से इतनी परेशान हो चुकीं है कि उन्होंने ने पुलिस में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई है. शकीरा को मिलने वाले लेटर्स में अजीब-अजीब बाते लिखीं हैं. लेटर्स में शकीरा के फैंस उनसे शादी करने की मन्नतें कर रहे हैं. इस मामले की जानकारी शकीरा के परिवार और उनके भाई टोनिनो मुबारक ने पुलिस को दी है, जिसके बाद से पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरु कर दी है.

शकीरा ने बॉयफ्रेंड पर लगाया आरोप

पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए पॉप स्टार ने इन लेटर्स के पीछे अपने एक्स बॉयफ्रेंड और फुटबॉल स्टार जेरार्ड पीके का हाथ बताया है. शकीरा ने दावा किया है कि उन्हें शक है कि पीके उन्हें परेशान करने के लिए ये सब कर रहे हैं.

fallback

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार दावा किया जा रहा है कि इसी महीने की शुरुआत में शकीरा को एक स्टॉकर की ओर से भी लेटर मिला था, जिसमें लिखा था कि 'वह उन्हें प्यार करता है और उनसे शादी करना चाहता है'. मामले की शुरुआती जांच के बाद माना जा रहा है कि शकीरा को परेशान करने वाला सख्श रूसी है.

हमेशा के लिए अलग हुए कपल

शकीरा को जेरार्ड ने धोखा दिया है. सिंगर के अनुसार वह किसी और महिला के साथ रिलेशनशिप में है और उन्हें काफी समय से धोखा दे रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फुटबॉलर को शकीरा ने रंगे हाथों दूसरी महिला के साथ पकड़ा था,

fallback

जिसके बाद कपल ने अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया. शकीरा और पीके हॉलीवुड के सबसे पॉपुलक कपल में से एक थे. दोनों 2010 में विश्व कप के बाद से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद दोनों को फुटबॉल बिश्व कप के थीम सॉन्ग 'वाका-वाका' में साथ देखा गया था.

ये भी पढ़ें- ND Prasad Dead: पेड़ से लटका मिला मलयालम एक्टर एनडी प्रसाद का शव, पारिवारिक मुद्दों से थे परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})