Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मन्नत पर दिए Shahrukh Khan ने दर्शन, Pathaan रिलीज से पहले ही किंग खान ने जोड़ लिए हाथ!

Pathaan Release: 'पठान' ने लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने का रिकॉर्ड बना लिया है. ऐसे में मन्नत पर शाहरुख खान का दीदार करने के बाद तो मानो फैंस की सारी मन्नतें ही पूरी हो गई.

Advertisement
मन्नत पर दिए Shahrukh Khan  ने दर्शन, Pathaan रिलीज से पहले ही किंग खान ने जोड़ लिए हाथ!
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jan 23, 2023, 06:23 AM IST

नई दिल्ली: शाहरुख खान को ऐसे ही बॉलीवुड का बादशाह नहीं कहा जाता है. उनकी दरियादिली और चार्म के पूरी दुनिया में करोड़ों फैंस है. पठान के रिलीज होने से पहले ही शाहरुख खान ने अपने फैंस से मुलाकात की. मन्नत पर देख फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

मन्नत पर दर्शन

सोशल मीडिया पर मन्नत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इश वीडियो में शाहरुख खान फैंस को देखकर अपने स्टाइल में हैलो तो कह ही रहे हैं. साथ ही उनके सामने हाथ जोड़ते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. लोगों को ऐसे में समझ नहीं आया कि ये माफी क्यों?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

चाहूंगा माफी

वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा 'एक प्यारी सी शाम के लिए धन्यवाद. माफी चाहूंगा क्योंकि मुझे लगा कि लाल गाड़ी वालों ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली थी. पठान के लिए टिकट बुक कर लें मैं आपको वहां दिखूंगा.' शाहरुख खान की एक झलक पाकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई.

सीधा थिएटर्स में मुलाकात

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'पठान' की एडवांस  बुकिंग में तेजी से इजाफा हुआ है. यही वजह है फिल्म को ओपनिंग डे पर ही 30-35 करोड़ रुपए की कमाई करने को मिल जाएगी. जहां हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान ने अपनी फिल्म की जमकर प्रमोशन की. वहीं उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' पर जाने से भी मना किया. ऐसे में शाहरुख खान से मुलाकात सीधा अब थिएटर्स में ही होगी.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})