trendingNow1zeeHindustan1515500
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण को किया बर्थडे विश, शेयर की Pathaan से धमाकेदार लुक!

Pathaan New poster: दीपिका पादुकोण आज अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में बिजी हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले ुन्हें नए-नए तरीके से विश कर रहे हैं. फिलहाल किंग खान ने भी उनकी एक झलक फैंस के सामने पेश की है.

Advertisement
शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण को किया बर्थडे विश, शेयर की Pathaan से धमाकेदार लुक!

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. रणवीर सिंह के सपनों की शहजादी 37 साल की हो गई हैं. ऐसे में किंग खान के साथ पठान में सेम स्क्रीन शेयर कर दीपिका की लाइफ में एक और गोल सेट होने वाला है. दरअसल किंग खान ने दीपिका पादुकोण को जन्मदिन की बधाई दी है.

पोस्टर में दिखा नया अवतार

शाहरुख खान ने दीपिका के जन्मदिन को खास बनाते हुए एक्ट्रेस का एक नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में एक्ट्रेस एक नए अवतार में नजर आ रही हैं. दीपिका इस पोस्टर में एक्शन  के लिए एकदम रेडी दिखाई दे रही हैं. माथे पर लगी चोट और हाथों पर गन किसी रॉ एजेंट से कम नहीं लग रही हैं.

दीपिका को दी विशेज

कैप्शन में शाहरुख खान ने लिखा कि माय डियरेस्ट दीपिका पादुकोण के लिए, आप हर अवतार के लिए स्क्रीन पर रूल करने के लिए इवॉल्व हो जाती हैं. मुझे आप पर प्राउड है और हविश करता हूं कि आप हमेशा नई उंचाइयों को छूची रहें. हैप्पी बर्थडे एंट लॉट्स ऑफ लव.

टूटेंगे पुराने रिकॉर्ड

बता दें कि तमाम विवादों के बाद भी पठान रिलीज होने जा रही है. भले ही सेंसरबोर्ड ने फिल्म के डायलॉग्स और सीन्स पर कैंची चला दी है. पठान शाहरुख खान और दीपिका की एक साथ चौथी फिल्म है. ऐसे में 25 जनवरी का फैंस बेहद इंतजार कर रहे हैं. उम्मीद है कि फिल्म बॉलीवुड के सारे पुराने रिकॉर्ड्स को तोड़ पाएगी.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला की मां ने मांगी ऋषभ पंत के लिए दुआ, ट्रोलर्स बोले - दामाद लिखना भूल गई हैं!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})