Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सलमान खान फायरिंग मामले के बाद Shahrukh Khan की सिक्योरिटी बढ़ी, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए एक्टर

Shahrukh Khan: हाल में ही सलमान खान के अपार्टमेंट गैलेक्सी के बाहर हुई फायरिंग ने हर किसी को हैरान कर दिया है. वहीं इस मामले को देखते हुए शाहरुख खान का सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.  

Advertisement
सलमान खान फायरिंग मामले के बाद Shahrukh Khan की सिक्योरिटी बढ़ी, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए एक्टर
Manushri Bajpai|Updated: Apr 18, 2024, 11:17 AM IST

नई दिल्ली:Shahrukh Khan: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना ने सितारों के अंदर एक डर पैदा कर दिया है. इसने स्टार्स की सुरक्षा को लेकर सवाल भी खड़े किए हैं. वहीं सलमान खान हाउस फायरिंग मामले के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. शाहरुख एयरपोर्ट पर हाई सिक्योरिटी के साथ स्पॉट हुए. वीडियो पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. 

किंग खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

किंग खान आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान अपनी क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने के लिए कोलकाता में थे. एक्टर को कल देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच शहर से बाहर आते देखा गया. शाहरुख के फैंस क्लबों के शेयर किए वीडियो में, उन्हें कल देर रात कोलकाता से बाहर सशस्त्र गार्ड, पुलिस और एयरपोर्ट सिक्योरिटी के साथ स्पॉट किया गया.

सलमान हाउस फायरिंग मामले के बाद हुआ एक्शन 

बता दें कि सलमान खान के घर बाहर हुई चार राउंड फायरिंग के बाद ये एक्शन लिया गया है. सलमान को काफी समय से मौत की धमकियां दी जा रही थीं. वहीं दोनों आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं. इसी घटना के बाद शाहरुख खान का सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. हवाईअड्डे के सिक्योरिटी फुटेज के एक वीडियो में शाहरुख को नीली हुडी और कार्गो पैंट में देखा गया.

टीम की हार पर इमोशनल हुए किंग खान

बता दें कि बीते दिन शाहरुख खान की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वे अपनी टीम की हार पर काफी इमोशनल हो गए थे. दरअसल आईपीएल में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स अपने ही घर में राजस्थान रॉयल्स से हार गई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})