trendingNow1zeeHindustan1508487
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

KRK के खिलाफ होने जा रहा है लीगल एक्शन, Besharam Rang का रिव्यू करना पड़ा महंगा

KRK in trouble: केआरके ने हाल फिलहाल में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म Pathaan को लेकर और Besharam Rang को लेकर कई टिप्पणियां कीं. ऐसे में केआरके की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं.

Advertisement
KRK के खिलाफ होने जा रहा है लीगल एक्शन, Besharam Rang का रिव्यू करना पड़ा महंगा

KRK controversy: बॉलीवुड फिल्मों को लेकर कड़ा रुख अपनाने वाले एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके हमेशा किसी ना किसी मुसीबत में फंस ही जाते हैं. खबर अब ये है कि पठान विवाद के बीच शाहरुख खान कआरके के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाले हैं. केआरके ने बेशर्म रंग का रिव्यु किया किया था.

जेल की हवा

कुछ महीनों पहले ही केआरके जेल की हवा खाकर बाहर आए हैं. तब उनपर सलमान खान ने लीगल एक्शन लिया था. ऐसे में शाहरुख खान भी केआरके के खिलाफ कानूनी दांव पेंच का इस्तेमाल करने वाले हैं. केआरके ने बेशर्म रंग के रिव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण पर कटाक्ष किए थे.

गाने पर बवाल

केआरके ने ट्वीट कर खुद ये जानकारी दी है कि एक्टर उनके खिलाफ लीगल एक्स लिया जा रहा है क्योंकि उन्होंने सच कहा. केआरके ने लिखा था कि शाहरुख खान मेरे खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं. क्योंकि बेशर्म रंग गाने में अंग प्रदर्शन को लेकर मैंने सच कहा था. आप मेरे गाने का रिव्यू देख सकते हैं और बता सकते हैं कि क्या मैंने कुछ गलत बोला था.

फ्लॉप होने के कारण

केआरके ने इसके बाद एक और ट्वीट कर दिया लिखते हैं कि अगर सिर्फ मेरे रिव्यू की वजह से फिल्म फ्लॉप होगी तो कारण ये नहीं हैं. पहला तो फिल्म का गलत नाम, दूसरा एक जैसी स्टोरी, तीसरा पब्लिक का बायकॉट करना. ऐसे में देखना ये होगा कि केआरके को लीगल एक्शन के तहत क्या सजा मिलेगी.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: जेल जाएगी अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})