Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

शाहिद कपूर ने भाई ईशान खट्टर के साथ किया वर्कआउट, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने रविवार को अपने भाई और एक्‍टर ईशान खट्टर के साथ अपने वर्कआउट रूटीन की फोटो शेयर की है. इंटरनेट पर फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.   

Advertisement
शाहिद कपूर ने भाई ईशान खट्टर के साथ किया वर्कआउट, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
IANS|Updated: Apr 14, 2024, 06:44 PM IST

नई दिल्ली: हाल ही में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आने वाले एक्‍टर शाहिद कपूर ने रविवार को अपने भाई और एक्‍टर ईशान खट्टर के साथ अपने वर्कआउट रूटीन की एक झलक शेयर की. शाहिद, अभिनेता पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं. जब वह तीन साल के थे तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. उनकी मां नीलिमा ने बाद में अभिनेता राजेश खट्टर से शादी की, इस शादी से उनका बेटा ईशान है.

शाहिद ने शेयर की फोटो 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इंस्टाग्राम पर कबीर सिंह फेम अभिनेता ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, इसमें शाहिद और ईशान कैमरे की ओर पीठ करके अपने बाइसेप्स को दिखाते हुए पोज दे रहे हैं. शाहिद ने काले रंग की स्लीवलेस टी-शर्ट और मैचिंग जॉगर्स पहना हुआ है, जबकि ईशान ने सफेद टी-शर्ट पहन रखी है.

दिखाई वर्कआउट की झलक 
आखिरी तस्वीर में शाहिद की एक सेल्फी है, इसमें वह अपने मसल्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं. जर्सी अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ब्रदर्स इन आर्म्स, रविवार वर्कआउट.

शाहिद वर्कफ्रंट 
शाहिद वर्तमान में मुंबई में अपनी आगामी एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन थ्रिलर, देवा के नए शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में पूजा हेगड़े और पावेल गुलाटी भी हैं. देवा का निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है. इसका निर्माण जी स्टूडियो और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा किया जाएगा.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Hansal Mehta के साथ फ्लाइट में हुई गड़बड़ी, सामान के साथ छेड़छाड़ और कपड़े भी हुए बर्बाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})