trendingNow1zeeHindustan2096986
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: इन खास वजहों से शाहिद-कृति की फिल्म कर सकती हैं धमाकेदार कमाई, इस दिन हो रही है रिलीज

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर काफी बज बना हुआ है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.  

Advertisement
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: इन खास वजहों से शाहिद-कृति की फिल्म कर सकती हैं धमाकेदार कमाई, इस दिन हो रही है रिलीज

नई दिल्ली:Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' अपनी रिलीज डेट से कुछ दिन दूर है.  अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म साल की सबसे बड़ी मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है. निर्माताओं द्वारा जारी किए गए ट्रेलर और गानों को देखते हुए, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पारिवारिक ड्रामा, रोमांस, दिलचस्प कहानी और शानदार प्रदर्शन से भरपूर है.  

शाहिद कपूर और कृति सेनन की शानदार केमिस्ट्री

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया शाहिद और कृति का पहला ऑनस्क्रीन सहयोग है.  पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से, उनकी केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों द्वारा सबसे अधिक चर्चा में है.  इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि उनके बीच शानदार केमिस्ट्री है.  हम इसे बड़े पर्दे पर और अधिक देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के साथ, शाहिद रोमांटिक कॉमेडी शैली में कम बैक कर रहे हैं. ऑनस्क्रीन लवर बॉय के रूप में शाहिद हमेशा ही आकर्षक रहे हैं.  शाहिद और कृति अभिनीत यह सामान्य प्रेम कहानी नहीं है. भारतीय सिनेमा के इतिहास में रोबोट के बारे में पहले भी भारतीय फिल्में देखी हैं, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक मनोरम प्रेम कहानी का वादा करता है.  

रोबोट बन कृति जीतेंगी दिल

कृति बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं.  मिमी के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री टीबीएमएयूजे में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगी.  बता दें, कृति आगामी फिल्म में सिफ्रा नामक एआई रोबोट की भूमिका निभा रही हैं. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया टाइटल ट्रैक से लेकर लाल पीली अखियां, अखियां गुलाब और तुम से जैसे अन्य अविश्वसनीय गीतों तक, सभी गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. फिल्म में शाहिद कृति के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं, 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})