trendingNow1zeeHindustan2128875
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'रंग दे बसंती' के लिए शाहिद कपूर थे मेकर्स की पसंद, एक्टर ने ठुकरा दिया था ऑफर

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया' को लेकर लाइम लाइट में बने हुए है. फिल्म में शाहिद और कृति की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है. इस बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू में फिल्मों को लेकर खुलकर बात की है.

Advertisement
'रंग दे बसंती' के लिए शाहिद कपूर थे मेकर्स की पसंद, एक्टर ने ठुकरा दिया था ऑफर

नई दिल्ली: Shahid Kapoor: शाहिद कपूर बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं. वो अपने चार्म और शानदार एक्टिंग से कोरोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं. शाहिद ने अपने रोमांटिक अंदाज से हर बार दर्शकों को दीवाना बनाया है. हाल में ही शाहिद ने बताया कि करियर में उन्हें कई फिल्में न कर पाने का अफसोस है. लेकिन ठीक जो होता है अच्छे के लिए होता है.  

रंग दे बसंती हुई थी ऑफर

शाहिद कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने 2006 में रिलीज हुई रंग दे बसंती फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था. एक्टर ने बताया कि आमिर खान की फिल्म को उन्होंने न कह दिया था. उन्हें करण सिंघानिया का रोल ऑफर किया गया था, जो बाद में सिद्धार्थ ने निभाया था. दूसरी कमिटमेंट की वजह से वह यह फिल्म नहीं कर पाए थे, जिसका उन्हें आज तक थोड़ा अफसोस होता है.

एक्टर को होता है अफसोस

शाहिद ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि- मुझे ये फिल्म ना करने का अफसोस है. वो चाहते थे कि मैं सिद्धार्थ का किरदार प्ले करूं. यहां तक की मैं स्क्रिप्ट पढ़ते हुए रोने लगा था, मुझे वो कहानी बहुत पसंद आई थी लेकिन मेरे पास उस समय डेट्स नहीं थीं.

शाहिद की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर हालिया रिलीज फिल्म तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया में दिखे है. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आईं हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म में जाह्नवी कपूर का कैमियो रोल भी नजर आया था.

इसे भी पढ़ें:  Sriti Jha Birthday: कभी जान्हवी....कभी प्रज्ञा बन दर्शकों का जीता दिल, छोटे पर्दे की नंबर 1 एक्ट्रेस हैं श्रीति झा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})