trendingNow1zeeHindustan2025426
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े की फिल्म देवा का पहला शूटिंग शेड्यूल हुआ पूरा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े स्टारर अपकमिंग फिल्म देवा ने मुंबई में अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है.  

Advertisement
शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े की फिल्म देवा का पहला शूटिंग शेड्यूल हुआ पूरा

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े स्टारर अपकमिंग फिल्म देवा ने मुंबई में अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है. मुंबई में फिल्माई गई देवा के लिए शूटिंग अक्टूबर 2023 में शुरू हुई थी. 

निर्माताओं ने दी जानकारी 
निर्माताओं ने फिल्म के पहले शेड्यूल के पूरा होने की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. फिल्म का निर्माण रॉय कपूर फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज के सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है. इससे पहले, थप्पड़, मेड इन हेवन और दोबारा फेम अभिनेता पावेल गुलाटी देवा के कलाकारों में शामिल हुए थे. यह फिल्म एक विद्रोही पुलिस की मनोरंजक कहानी को उजागर करने के लिए तैयार है.

पावेल ने एक बयान में कहा
इसके बारे में बात करते हुए, पावेल ने एक बयान में कहा: मैं इस शानदार यात्रा को शुरू करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं. शाहिद कपूर और अद्भुत निर्देशक रोशन एंड्रयूज जैसी असाधारण प्रतिभाओं के साथ सहयोग करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं.

अभिनेता ने आगे कहा
अभिनेता ने आगे कहा, यह अवसर न केवल मेरे लिए एक महत्वपूर्ण है, बल्कि एक चुनौती भी है, जिसका मैं तहे दिल से स्वागत करता हूं और अपनाने के लिए उत्सुक हूं. यह मजेदार होने वाला है. देवा दशहरा के अवसर पर 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है.

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  Birthday Special: रवि दुबे और सरगुन मेहता की सीरियल के सेट पर हुई मुलाकात, बेहद फिल्मी है इनकी लव स्टोरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})