trendingNow1zeeHindustan1571892
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Shah Rukh Khan Threaten: शाहरुख खान को सरेआम मिली धमकी, सुपरस्टार बोले- 'कर ले जो करना है'

Shah Rukh Khan Threaten: शाहरुख खान को हमेशा ही दुनियाभर के लोगों से खूब प्यार मिला है. इन दिनों 'पठान' के लिए उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं. इसी बीच अब उनके एक चाहने वाले ने ही उन्हें धमकी दे डाली है, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.  

Advertisement
Shah Rukh Khan Threaten: शाहरुख खान को सरेआम मिली धमकी, सुपरस्टार बोले- 'कर ले जो करना है'

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए लोगों की दीवानगी किसी को बताने की जरूर नहीं है. फिलहाल वह अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पठान' के लिए खूब प्यार बटोर रहे हैं. ऐसे में किंग खान अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर ऑनलाइन रहने लगते हैं. इस दौरान आस्क एसआरके सेशन में वह फैंस के कई सवालों के जवाब भी देते हुए नजर आते हैं. इसी दौरान अब एक्टर को एक फैन ने ही सरेआम धमकी दे डाली है.

Shah Rukh Khan के फैन की इस बात की मांग

आस्क एसआरके सेशन में एक फैन ने लिखा, 'सर, अगर इस बार रिप्लाई नहीं मिला ना तो आपको 'फैन पार्ट 2' बनाने की जरूरत पड़ जाएगी.' अपने चाहने वाले इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा, 'मैं वैसे भी 'फैन 2' नहीं बनाऊंगा. कर ले जो करना है.

fallback

इसके साथ किंग खान ने 'हा हा' लिखकर यह भी बता दिया कि वह मजाक कर रहे हैं. अब शाहरुख का ये ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा है.

जबरा फैन के रोल में दिखे थे किंग खान

गौरतलब है 'फैन' शाहरुख खान की 2018 में रिलीज हुई फिल्म थी. इस फिल्म शाहरुख डबल रोल में दिखे थे. एक रोल उन्होंने सुपरस्टार आर्यन खन्ना का निभाया था और दूसरे में वह आर्यन के फैन गौरव चंदना की भूमिका में नजर आए. गौरव को आर्यन का क्रेजी फैन दिखाया गया था, जो किसी कारण अपने ही सबसे पसंदीदा एक्टर से इतना नाराज हो जाता है कि उसका दुश्मन बन जाता है.

Shah Rukh Khan के जवाब कर देते हैं बोलती बंद

बता दें कि शाहरुख खान दुनियाभर में अपनी फिल्मों को लेकर को लेकर तो खूब चर्चा में रहते ही हैं, साथ वह अपने जबरदस्त जवाबों के लिए भी जाने जाते हैं. शाहरुख के जवाब किसी की भी बोलती बंद कर देते हैं. खासतौर पर आस्क एसआरके सेशन में उनके ऐसे-ऐसे जवाब देखने को मिलते हैं कि कोई भी सोच में पड़ जाता है कि अब इस पर क्या रिप्लाई दिया जाए. हालांकि, उनके जवाबों में ह्यूमर की झलक भी होती है.

Shah Rukh Khan ने फिर उठाई एंटरटेनमेंट की जिम्मेदारी

'पठान' की सफलता के बाद अब शाहरुख खान ने फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने की जिम्मेदारी उठा ली है. अब जल्द ही वह 'जवान' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आएंगे. इसके बाद उन्हें फिल्म 'डंकी' में भी देखा जाने वाला है. वहीं, एक्टर सलमान खान की 'टाइगर 3' में कैमियो रोल करते हुए भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Sukesh-Jacqueline Case: सुकेश चंद्रशेखर ने कोर्ट रूम में जैकलिन फर्नांडीस पर लुटाया प्यार, सबके सामने कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})