trendingNow1zeeHindustan1714305
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

नए संसद भवन की भव्यता के मुरीद हुए Shah Rukh Khan, वीडियो शेयर कर कह दी ये बड़ी बात

Shah Rukh Khan: 'पठान' के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के बाद शाहरुख खान अब जल्द ही 'जवान' फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है. इस बीच एक्टर का एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें उन्होंने नए संसद भवन का वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
नए संसद भवन की भव्यता के मुरीद हुए Shah Rukh Khan, वीडियो शेयर कर कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Shah Rukh Khan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार 28 मई को नए संसद भवन का उद्धाटन करने वाले हैं. नया भवन कई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है. हाल ही में इसके अंदर की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे देखकर हर कोई इसका मुरीद हो गया था. अब इसकी फैन लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का नाम भी शुमार हो गया है. उन्होंने नए संसद भवन का वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया कर काफी कुछ कहा है.

शाह रुख खान ने किया ट्वीट

नए संसद भवन का वीडियो शेयर कर शाहरुख की आवाज और स्वदेस फिल्म का गाना बैकग्राउंड सुना जा सकता है. बीते दिन अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से नए संसद भवन की तारीफ करते हुए एक्टर ने लिखा, 'उन लोगों के लिए कितना शानदार नया घर है जो हमारे संविधान की रक्षा करते हैं, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करते हैं और उनकी विविधता की रक्षा करते हैं. नए भारत के लिए एक नया संसद भवन लेकिन भारत के गौरव के पुराने सपने के साथ. जय हिंद.' इस ट्विट में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भी टैग किया.

यूजर्स ने की तारीफ

शाहरुख के इस पोस्ट पर अब लोगों के जमकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग जमकर किंग खान की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हमारी संसद का कितना शानदार वीडियो है और किंग खान का शानदार वर्णन और स्वदेस का संगीत इसमें बहुत सारी भावनाएं और जोड़ रहा है.

इसके अलावा बहुत से यूजर्स ने इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. थोड़ी देर में इस पोस्ट पर लाइक्स की बरसात हो गई है.

इन फिल्मों से मचाएंगे धमाल

वर्क फ्रंट की बात करें तो अब शाहरुख जल्द ही जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है. इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है. वहीं सलमान खान की टाइगर 3 में भी एक्टर का कैमियो देखने को मिलने वाला है.

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभीर को पता चला अभिनव का सच, कहानी में आएगा ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})