trendingNow1zeeHindustan1764524
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

टॉम क्रूज की 'MI 7' के साथ रिलीज होगा 'जवान' का ट्रेलर, शाहरुख करेंगे शानदार एंट्री

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा. फिल्म का ट्रेलर 'मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन' के साथ रिलीज किया जाएगा. 

Advertisement
टॉम क्रूज की 'MI 7' के साथ रिलीज होगा 'जवान' का ट्रेलर, शाहरुख करेंगे शानदार एंट्री

नई दिल्ली:  बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान, जो अपनी फिल्म 'पठान' की सफलता से उत्साहित हैं, एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अपकमिंग फिल्म 'जवान' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर सिनेमाघरों में 'मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन' की रिलीज के साथ जारी किया जाएगा.

फिल्म जवान 7 सितंबर को होगी रिलीज 
शाहरुख की फिल्म के ट्रेलर का टॉम क्रूज की फिल्म से जुड़ाव काफी दिलचस्प है, क्योंकि दोनों मेगास्टार की दुनिया भर में एक जैसी फैन फॉलोइंग है.
फिल्म इस साल 7 सितंबर को रिलीज होगी.

शाहरुख के लुक में आएगा बदलाव 
एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' दर्शकों को कुछ जबरदस्त एक्शन सीन्स से हैरान कर देगी. शाहरुख के लुक में भारी बदलाव आया है. इससे पहले, इसके टीज़र ने भी शाहरुख के लुक के कारण जबरदस्त चर्चा बटोरी थी.

नयनतारा और शाहरुख खान दिखेंगे एक साथ 
फिल्म जवान में तमिल स्टार विजय सेतुपति और सुपरस्टार नयनतारा भी हैं. 'जवान' का निर्माण शाहरुख की होम प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान ने किया है.

इनपुट- आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  मौनी रॉय ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, साड़ी में फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})