trendingNow1zeeHindustan1608709
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सतीश कौशिक की हत्या के लिए रशियन बुलाने का था प्लान, पिल्स के ओवरडोज की थी तैयारी

सतीश कौशिक की मौत के बाद 15 करोड़ रुपए की उधारी का एक नया विवाद सामने आया है. जहां एक बिजनेसमैन की पत्नी ने सतीश कौशिक की मौत को एक साजिश बताते हुए अपने पति पर काफी बड़े इल्जाम लगाए हैं. शानवी नाम की महिला ने अपने पति विकास का मास्टरप्लान रिवील कर दिया है.

Advertisement
सतीश कौशिक की हत्या के लिए रशियन बुलाने का था प्लान, पिल्स के ओवरडोज की थी तैयारी

एक्टर डारेक्टर सतीश कौशिक की मौत के बाद अब उनसे जुड़ी एक कड़ी खुलकर सामने आई है. उनकी मौत को हत्या और साजिश बताया जा रहा है. दरअसल दिल्ली के एक बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी शानवी मालू ने पुलिस शिकायत दी थी कि उसके पति ने ही सतीश कौशिक की हत्या की है. सतीश कौशिक की मौत नैचुरल नहीं है. जिस फार्म हाउस में सतीश कौशिक होली खेलने पहुंचे थे वो विकास मालू का ही था. शानवी का कहना है कि उनके पति ने 15 करोड़ रुपए सतीश से उधार लिए थे जिसके चलते सारा विवाद हुआ.

नहीं लौटाया पैसा

दिल्ली कमिश्नर को दी गई एक लिखित शिकायत में शआनवी ने बताया कि साल 2019 में विकास से उनकी शादी हुई थी और इसी दौरान सतीश से भी पहचान हुई. सतीश अकसर उनके दुबई वाले घर में आते-जाते रहते थे. एक दिन विकास ने सतीश से 15 करोड़ रुपए मांगे तब वो भी वहीं पर थीं. तीन साल पहले एक बिजनेस के लिए ये पैसे उधार लिए गए थे. विकास ने वादा किया था कि लौटा देंगे लेकिन कोविड के ौरान सारा पैसा डूब गया. जब भी सतीश पैसा वापिस मांगते वो पैसे की बात को घुमा दिया करते.

पति का बवाली प्लान

शानवी कहती हैं कि एक दिन उन्होंने अफने पति से पूछ ही लिया कि सतीश कौन से पैसे की बात कर रहे हैं. तो विकास ने कहा कि वो हरगिज पैसा वापिस नहीं करेंगे किसी दिन एक रशियन को बुलाकर ब्लू पिल्स का ओवरडोज दिलवा दूंगा और ऐसे ही मर जाएगा. पिछले अगस्त को तो सतीश और विकास में जमकर बहस हुई थी तब विकास ने यहां तक कह दिया था कि तुमने पैसे कैश में दिए हैं और तुम्हारे पास कोई सबूत भी नहीं है. तुम मुझ पर केस भी नहीं कर सकते.

ड्रग्स का तस्कर

उसी रात शानवी से विकास ने कहा था कि जल्द से जल्द सतीश का कुछ करना पड़ेगा, वरना ये शांत नहीं रहेगा. शानवी ने अपने पति के अवैध धंधों पर भी बात की. कहा कि वो ड्रग्स की तस्करी करते थे. उनके संबंध अंडरवर्ल्ड और दाऊद से हैं. जब भी फार्महाउस पर पार्ची होती तो उनके पति ज्यादा मात्रा में हेरेइन, ब्लू पिल्स का इस्तेमाल करते. अगर बात करें पुलिस की तो उन्होंने सतीश की मौत को बिलकुल नैचुरल बताया है. वहीं परिवार को भी किसी पर भी कोई शक नहीं है.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})