trendingNow1zeeHindustan1606169
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अज्ञात महिला ने खोला सतीश कौशिक की मौत का राज, बोलीं- 15 करोड़ के लिए पति ने दिया हत्या को अंजाम!

8 मार्च को होली के बाद एक ऐसी दर्दनाक खबर सामने आई कि हर कोई हैरना रह गया. गुरुग्राम के एक फार्म हाउस में सतीश कौशिक की हालत खराब हो गई. आनन-फानन में उन्हें Fortis अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने 9 मार्च को आखिरी सांस ली. फिलहाल इस मामले में एख नया मोड़ आया है.

Advertisement
अज्ञात महिला ने खोला सतीश कौशिक की मौत का राज, बोलीं- 15 करोड़ के लिए पति ने दिया हत्या को अंजाम!

Satish Kaushik Murder Mystrey: सतीश कौशिक की मौत से अभी सभी दुखी ही थे कि एक चौंकाने वाली अपडेट ने सभी के होश उड़ा दिए. हाल ही में एक दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन की पत्नी ने आगे आकर पुलिस को बताया कि उसके पति ने सतीश कौशिक को मारा है. कहती हैं कि दोनों के बीच 15 करोड़ रुपए को लेकर विवाद था. अज्ञात महिला ने दिल्ली पुलिस को लिखित में एक शिकायत दी है जिसमें कई सनसनी खेज खुलासे किए गए हैं.

पैसे लिए थे उधार

महिला के अनुसार गुरुग्राम में पार्टी के दौरान सतीश कौशिक और उसके पति मिले थे. उसके पति ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपए उधार लिए थे. एक्टर ने पार्टी में बिजनेसमैन से 15 करोड़ वापिस मांगे. बिजनेसमैन ने अपनी पत्नी को बताया था कि वो सतीश कौशिक की हत्या करने वाले हैं क्योंकि उसके पास लौटाने के लिए पैसे नहीं है.

महिला के बयान की पुष्टि

दरअसल बिजनेसमैन को महामारी के दौरान काफी घाटे का सामना करना पड़ा था. वहीं अज्ञात महिला के बयान की कहीं से भी पुष्टि नहीं हो पाई है. दिल्ली पुलिस लगातार कौशिक के परिवार से भी टच में है और उनकी ओर से की गई जांच में मौत कहीं से भी हत्या नहीं लग रहा है. परिवार को भी किसी पर भी शक नहीं है.

मौत है नैचुरल

वहीं सतीश कौशिक के सभी करीबियों का बार-बार यही कहना है कि मौत के पीछे किसी भी तरह का षड़यंत्र नहीं है एक्टर की मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से ही हुई है. वहीं दिल्ली पुलिस को जो पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट मिली है उसमें भी मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट ही है. कुल मिलाकर पुलिस की जांच और लोगों के बयानों से सतीश कौशिक की मौत पूरी तरह से नैचुरल है.

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})