trendingNow1zeeHindustan1605882
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जब प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को सतीश कौशिक ने दिया था शादी का ऑफर, 'मैं हूं ना तू चिंता क्यों करती है?'

Satish Kaushik Good friend: सतीश कौशिश एक बेहतरीन इंसान थे. नीना गुप्ता और उनकी दोस्ती काफी कमाल की थी वो दोनों अकसर एक-दूसरे के साथ हंसी माजक किया करते. ऐसे में सतीश कौशिक को जब नीना गुप्ता की प्रेग्नेंसी का पता चला था तो उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया था.

Advertisement
जब प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को सतीश कौशिक ने दिया था शादी का ऑफर, 'मैं हूं ना तू चिंता क्यों करती है?'

Satish Kaushik Neena Gupta propose: एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनसे जुड़े कई किस्से ऐसे हैं जिन्हें सुन उनपर गर्व होता है. वो एक अच्छे इंसान ते थे ही लेकिन साथ में कमाल के एक्टर भी थे.नीना गुप्ता और सतीश कौशिक एक वक्त पर अच्छे दोस्त हुआ करते थे. सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता की उस वक्त मदद करनी चही जब वो बिन ब्याही मां बनने वाली थीं. सतीश कौशिक का प्रपोज करने का तरीका भी बेहद खास था.

बच्चे की लेने वाले थे जिम्मेदारी

नीना गुप्ता ने उनकी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' के लॉन्च के दौरान सतीश कौशिक से जुड़ा ये किस्सा शेयर किया था. नीना गुप्ता ने बताया था कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तो सतीश ने उनके बच्चे को अपनाने और शादी का ऑफर दिया था. हालांकि एक्ट्रेस ने उनके इस ऑफर को ठुकरा दिया था.सतीश ने नीना को कहा था कि अगर बच्चा डार्क स्किन हुआ तो वो कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है और दोनों शादी कर लेंगे.

नीना गुप्ता ने कर दिया था इनकार

सतीश कौशिक ने नीना को कहा था कि ऐसा करने पर किसी को पता नहीं चलेगा लेकिन नीना ने इससे इनकार कर दिया. नीना गुप्ता को सतीश कौशिक अकेला फील नहीं करवाना चाहते थे. आखिरकार दोस्त होते ही इसलिए हैं. सतीश ने बड़े प्यार से नीना को कहा था मैं हूं ना तू चिंता क्यों करती है?

15 लाख का मामला

एक कमाल के एक्टर-डायरेक्टर, अच्छे पति और पिता हमारे बीच नहीं रहे. हाल ही में उनकी मौत से जुड़ा एक सच सामने आया है. दरअसल उनकी मौत को 15 लाख रुपए का मुद्दा बताया जा रहा है. जिस फार्महाउस में सतीश थे वहां पर भी कई तरह की दवाएं दिल्ली पुलिस को मिली हैं. बता दें कि सतीश कौशिक की मौत 9 मार्च को गुरुग्राम में हुई थी.

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})