trendingNow1zeeHindustan1605720
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Satish Kaushik Death: '15 करोड़ के लिए मेरे पति ने एक्टर को मार डाला', महिला ने दर्ज कराई FIR

फेमस बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक की मौत मामले में ताजा घटनाक्रम में दिल्ली के व्यवसायी की पत्नी होने का दावा करने वाली एक महिला ने दावा किया है कि उसके पति ने कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये के लिए कौशिक की हत्या कर दी, जो उसने दुबई में निवेश के उद्देश्य से अभिनेता से लिया था.  

Advertisement
Satish Kaushik Death: '15 करोड़ के लिए मेरे पति ने एक्टर को मार डाला', महिला ने दर्ज कराई FIR

नई दिल्लीः फेमस बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक की मौत मामले में ताजा घटनाक्रम में दिल्ली के व्यवसायी की पत्नी होने का दावा करने वाली एक महिला ने दावा किया है कि उसके पति ने कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये के लिए कौशिक की हत्या कर दी, जो उसने दुबई में निवेश के उद्देश्य से अभिनेता से लिया था.

पैसा न चुकाना पड़े इसलिए मार डाला
महिला ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के कार्यालय में दर्ज शिकायत में यह दावा किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि कौशिक पैसे वापस मांग रहा था, जिसे उसका पति चुकाना नहीं चाहता था. उसने आरोप लगाया कि कौशिक की कुछ दवाइयों से हत्या की गई थी जो उसके पति द्वारा व्यवस्थित की गई थी. इससे पहले शनिवार को, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि उन्होंने दिल्ली के फार्महाउस से कुछ 'दवाएं' बरामद की हैं, जहां 66 वर्षीय अभिनेता अपनी मृत्यु से पहले एक पार्टी में शामिल हुए थे, कथित तौर पर उनका कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हुआ. महिला द्वारा दायर की गई शिकायत की प्रति देखने के बाद आईएएनएस ने भी उससे बात की, जिसने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या थी.

महिला ने किया ये दावा
महिला ने दावा किया कि उसने 13 मार्च, 2019 को व्यवसायी से शादी की थी, उसे कौशिक से उसके पति ने मिलवाया था और दिवंगत अभिनेता उनसे भारत और दुबई में नियमित रूप से मिलते थे. उसने दावा किया कि 23 अगस्त, 2022 को कौशिक दुबई में उनके घर आए थे और उसके पति से 15 करोड़ रुपये की मांग की थी.

शिकायत में महिला ने कहा- मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी जहां कौशिक और मेरे पति दोनों बहस में उलझे हुए थे. कौशिक कह रहे थे कि उसे पैसों की सख्त जरूरत है और तीन साल हो गए हैं जब उसने मेरे पति को निवेश के उद्देश्य से 15 करोड़ रुपये दिए. कौशिक ने यह भी कहा कि न तो कोई निवेश किया गया और न ही उनका पैसा लौटाया गया जिसके लिए वह ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं.

दाऊद का बेटा भी था मौजूद
उन्होंने दुबई में एक पार्टी में ली गई व्यवसायी और कौशिक की तस्वीर भी साझा की. महिला का आरोप है कि पार्टी में अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था. शिकायत में यह भी कहा गया है कि उसका पति कई तरह के ड्रग्स का कारोबार करता है. मेरे पति ने कौशिक से वादा किया था कि वह जल्द ही पैसे चुका देंगे. जब मैंने अपने पति से पूछा कि मामला क्या है, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कौशिक के पैसे को कोविड महामारी के दौरान खो दिया. मेरे पति ने कहा कि वह कौशिक से छुटकारा पाने की योजना बना रहे हैं.

शिकायत में कहा गया है कि पैसे को लेकर 24 अगस्त 2022 को व्यवसायी की कौशिक से तीखी नोकझोंक हुई थी. महिला ने दावा किया कि उसके पति ने कौशिक से कहा कि भुगतान पहले ही कर दिया गया था, इसलिए इसका कोई सबूत नहीं है, लेकिन वह इसे चुकाने के लिए तैयार है, जिसके लिए उसे समय चाहिए.शिकायत में महिला ने कहा- फिर मैंने कौशिक को मेरे पति को यह कहते हुए सुना कि उन्होंने उन्हें एक प्रॉमिसरी नोट दिया था. 

ये भी पढ़ेंः Oscars 2023: 62 साल में पहली बार ऑस्कर का कारपेट का रंग लाल नहीं होगा, जानें वजह

अब मैंने कौशिक के निधन की खबर पढ़ी. मुझे पूरा शक है कि यह मेरे पति ही थे जिन्होंने अपने साथियों के साथ साजिश रची और कौशिक को नशीला पदार्थ देकर मार डाला ताकि उन्हें पैसे वापस न करने पड़ें. पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की. सूत्रों के मुताबिक फार्महाउस पर हुई पार्टी में शामिल हुए 25 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})