trendingNow1zeeHindustan2094291
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सारा अली खान ने शेयर की खूबसूरत फोटो, लिखा ये खास मैसेज

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. ब्लैक टीशर्ट में बीच किनारे सारा बिना मेकअप बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Advertisement
सारा अली खान ने शेयर की खूबसूरत फोटो, लिखा ये खास मैसेज

नई दिल्ली: सारा अली खान बी टाउन की यंग एक्ट्रेस हैं. सारा अपने बेबाक अंदाज के साथ साथ खूबसूरत लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर एक बार पिर सारा अली खान का खूबसूरत लुक इंटरनेट पर वायरल रहा है. सोशल मीडिया पर सारा के इस अवतार को काफी पसंद किया रहा है. सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत सनसेट की फोटो शेयर की हैं. 

शेयर की फोटो 

एक्ट्रेस सारा अली खान ने खुद के साथ समय बिताने के लिए समय निकाला और ज्ञान की कुछ बातें साझा करते हुए कहा कि भूल जाना और खुद को आगे बढ़ाना महत्वपूर्ण है. सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर सनसेट को देखते हुए कई तस्वीरें साझा कीं.

लिखा प्यार कैप्शन 
उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, कभी-कभी हम सभी बातचीत करते हुए खूबसूरत पल बिताते हैं. अपने आप को यह याद दिलाने के लिए सनसेट देखना ज़रूरी है कि समय किसी का इंतजार नहीं करता, और आप मुट्ठी में रेत को पकड़कर नहीं बैठ सकते. उन्होंने कहा, तो भूलने और खुद को आगे बढ़ाने का प्रयास करें.

सारा अली खान वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी. उनके पास ऐ वतन...मेरे वतन, मेट्रो...इन दिनो और मर्डर मुबारक हैं.

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})