trendingNow1zeeHindustan1720567
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह को क्यों लगाई थी डांट? तौलिए की कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे सन्न

सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म जरा हट के का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान विक्की कौशल ने बताया था सारा अली खान ने मां अमृता को महंगा तौलिया खरीदने के लिए डांट लगाई.    

Advertisement
सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह को क्यों लगाई थी डांट? तौलिए की कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे सन्न

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने सारा अली खान के बारे में एक अजीबोगरीब रहस्य का खुलासा किया है. विक्की और सारा द कपिल शर्मा शो में अपनी आगामी फिल्म जरा हटके जरा बच्चे का प्रचार करते नजर आएंगे.

जब सारा ने मां अमृता को लगाई डांट 
वक्की कौशल ने खुलासा किया, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन मैंने सारा को अमृता मैम को डांटते देखा. मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या हुआ, तो मैंने उससे पूछा कि क्या सब ठीक है. तब सारा ने जवाब दिया नहीं यार, मेरी मां ने 1600 रुपए का तौलिया खरीदा है.

विक्की कौशल ने बताई घटना 
मैंने सोचा कि यह सच नहीं हो सकता, वह इतनी सी बात पर अपनी मां को डांट नहीं सकती. तो मैंने उससे दोबारा पूछा, फिर से सारा ने दोहराया हां यह वास्तव में सच है. जो 1600 रुपये का तौलिया खरीदा है उसके लिए सारा अमृता मैम को डांट रही थीं. सारा ने कहा, बेशक, क्यों न वैनिटी वैन में मिलने वाले फ्री तौलियों में से एक का इस्तेमाल किया जाए? 1600 रुपए का तौलिया क्यों खरीदा जाए?

सारा ने मंदिर जाने पर ट्रोलर्स को दिया जवाब 
सारा अली खान ने मीडिया में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा- ,‘‘मैं पूरी ईमानदारी से दोहराना चाहूंगी कि मैं दर्शकों के लिए किए जाने वाले अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं. अगर आपको मेरा काम अच्छा न लगे, तो मुझे बुरा लगेगा लेकिन मेरी निजी मान्यताएं मेरी अपनी हैं.’’ सैफ अली खान और अमृता सिंह की 27 वर्षीय बेटी ने कहा, "मैं अजमेर शरीफ भी उतनी ही शिद्दत से जाऊंगी, जितनी शिद्दत से मैं गुरुद्वारा बंगला साहिब या महाकालेश्वर मंदिर जाती हूं. मैं इन धार्मिक स्थलों पर जाती रहूंगी. लिहाजा जिन लोगों को (सोशल मीडिया पर) मेरे बारे में जो भी बोलना है, वे बोल सकते हैं. मुझे इससे कोई भी दिक्कत नहीं है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  49 नहीं, 57 साल की हैं मलाइका अरोड़ा! इस वायरल वीडियो से पता चली असली उम्र 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})