Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सारा अली खान बनने जा रही हैं दुल्हन, कर चुकी हैं सगाई?

सारा अली खान को लेकर दावा किया जा रहा है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि वह सगाई कर चुकी हैं. ऐसे में अब चाहने वाले उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब हैं.

Advertisement
सारा अली खान बनने जा रही हैं दुल्हन, कर चुकी हैं सगाई?
Bhawna Sahni|Updated: May 18, 2024, 12:17 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी कम वक्त में ही दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. सारा अपनी फिल्मों और मजेदार अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. इसके उन्होंने अपनी लव लाइफ की वजह से भी काफी खबरें बटोरी हैं. इसी बीच अब खबर आ रही है कि सारा ने अब शादी करने का फैसला कर लिया है और 2024 के अंत तक वह शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

कई सितारों संग जुड़ा सारा का नाम

सारा का नाम कई मशहूर हस्तियों के साथ जुड़ चुका है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन और स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल भी शामिल हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने कभी अपने रिश्ते पर आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगाई. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि सारा ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है. रेडिट की एक पोस्ट में दावा किया गया है कि सारा एक बिजनेसमैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

सारा की हो चुकी है सगाई

बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने इस बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से सगाई भी कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा इस समय अपनी अगली फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में व्यस्त चल रही हैं, लेकिन इससे वक्त मिलते ही वह शादी की तैयारियों में जुट जाएंगी. इस वायरल पोस्ट में कहा जा रहा है कि सारा ने किसी नए प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है और वह सिर्फ 'मेट्रो इन दिनों' से फ्री होने तक का इंतजार कर रही हैं. खैर इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

इन फिल्मों में दिखेंगी सारा

दूसरी ओर सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'मेट्रो इन दिनों' के बाद एक्ट्रेस 'स्काई फोर्स' और 'ईगल' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. सारा के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, अब उनकी शादी की खबरों ने फैंस के बीच बेचैनी को और बढ़ा दिया है.

ये भी पढ़ें- जब रीमा लागू की एक्टिंग से जलने लगी थीं श्रीदेवी, किया था ऐसा काम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})