trendingNow1zeeHindustan1788559
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी पर चढ़ा वेस्टर्न रंग, इतने स्टाइलिश अंदाज में कैमरे में हुईं कैद

सपना चौधरी भी अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. अब उन्होंने फिर से अपना नया लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. सपना के नए लुक पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.  

Advertisement
'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी पर चढ़ा वेस्टर्न रंग, इतने स्टाइलिश अंदाज में कैमरे में हुईं कैद

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमकों ने आज सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. एक्ट्रेस के डांसिंग स्टाइल को अक्सर लोग फॉलो करते दिख जाते हैं. वैसे, सपना ने केवल अपने डांस का ही नहीं, बल्कि ग्लैमरस अदाओं का जादू भी देशभर के लोगों पर खूब चलाया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी हर दिन किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं.

Sapna Choudhary ने दिखाया वेस्टर्न अंदाजा

इस बार सपना नए फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने देसी लिबास छोड़, वेस्टर्न रंग ओढ लिया है.

तस्वीरों में उन्हें सिल्क का पैरेट शेड क्रॉफ टॉप और मैचिंग की स्कर्ट पहने हुए देखा जा रहा है. सपना ने इस आउटफिट को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है.

सपना के ग्लैमरस अंदाज पर टिकी नजरें

एक्ट्रेस ने इस लुक को सटल बेस, ब्राउन ग्लॉसी लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर हाई पोनीटेल बनाई है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर सपना ने कानों में सिर्फ व्हाइट पर्ल ईयररिंग्स कैरी किए हैं. उन्होंने इस ग्लैमरस लुक को धूम में खड़े होकर कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

हॉट दिख रही हैं सपना चौधरी

सपना इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. उनकी ये सिजलिंग अदाए देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां भी बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने फिर खुद को काफी फिट कर लिया है. वहीं, स्टाइल के मामले में तो वह हर एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे ही रही हैं.

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने शेयर किया बेडरूम लुक, अदाओं पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})