trendingNow1zeeHindustan2098518
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Animal: शाहिद कपूर ने अब तक नहीं देखी 'एनिमल'? कबीर सिंह एक्टर को लेकर ये क्या बोल गए संदीप रेड्डी वांगा

Animal: एनिमल फिल्म 2023 की सुपरडुपर हिट फिल्म है. सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी पर भी फिल्म धमाल मचा रही है. वहीं दूसरी और कई सितारे फिल्म को बुरा बता रहे हैं, तो कई ने अच्छा बताया है. इस बीच शाहिद कपूर को लेकर संदीप ने बड़ी बात कही है.

Advertisement
Animal: शाहिद कपूर ने अब तक नहीं देखी 'एनिमल'? कबीर सिंह एक्टर को लेकर ये क्या बोल गए संदीप रेड्डी वांगा

नई दिल्ली:Animal: निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा एनिमल और कबीर सिंह जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में है. उनकी आखिरी फिल्म रणबीर कपूर स्टारर एनिमल रिलीज हुई थी. फिल्म भले ही हिट रही हो, लेकिन कई लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई. इस बीच उन्होंने कबीर सिंह स्टार शाहिद कपूर को लेकर बड़ी बात कही है.

क्या बोले संदीप रेड्डी वांगा

संदीप रेड्डी वांगा ने कबीर सिंह स्टर  शाहिद कपूर को लेकर कहा कि शायद उन्होंने अभी तक 'एनिमल' नहीं देखी है. क्योंकि उन्हें अभी तक शाहिद का कोई मैसेज या नहीं मिला है. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कमेंट किया है कि शाहिद कबीर सिंह की तुलना से काफी निराश हैं. 

करण को पसंद आई फिल्म 

बता दें कि करण जौहर को एनिमल फिल्म बेहद पसंद आई है. एक इवेंट में करण जौहर ने कहा था कि 2023 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म हैं एनिमल. संदीप रेड्डी वांगा ने कहा था कि करण को ये फिल्म पसंद आई है, उन्हें कबीर सिंह भी बहुत पसंद आई थी.

कबीर सिंह के लिए भी किया था मैसेज

एनिमल निर्देशक ने कहा, 'उन्होंने मुझे कबीर सिंह के दौरान भी मैसेज किया था और इंस्टाग्राम पर कबीर सिंह के लिए एक लंबा मैसेज भी शेयर किया था.  उन्हें वास्तव में यह पसंद आई. मुझे ये उम्मीद नहीं थी कि वह कबीर को पसंद करेंगे. वहीं विजय देवरकोंडा ने भी एनिमल की सराहना करते हुए मुझे मैसेज किया था.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मुस्लिम से हिंदू बने थे दिलीप कुमार? 22 साल छोटी पत्नी को छोड़ की थी दूसरी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})