trendingNow1zeeHindustan2356582
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

स्टार्स की फीस को लेकर Samir Soni ने कही ये बड़ी बात, एक्टर ने फराह खान और करण जौहर पर कसा तंज

Samir Soni: हाल के समय में इंडय्ट्री में सितारों की बढ़ती फीस और खर्चों को लेकर काफी बहस हो रही है. लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच मेकर्स के लिए सितारों का हाई फाई खर्च मुसीबत बन गया है. अब इस पर समीर सोनी ने रिएक्ट किया है.

Advertisement
स्टार्स की फीस को लेकर Samir Soni ने कही ये बड़ी बात, एक्टर ने फराह खान और करण जौहर पर कसा तंज

नई दिल्ली:Samir Soni: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड का हाल काफी बुरा है.  गिनी-चुनी फिल्मों को छोड़ ज्यादातर मूवीज बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही हैं, जिसकी वजह से मेकर्स को बहुत घाटा हो रहा है. ऐसे में मेकर्स सितारों की बढ़ रही फीस और खर्चों को लेकर चिंतित हैं. हाल में करण जौहर और फराह खान ने इस को लेकर अपवी राय रखी थी. अब एक्टर समीर सोनी ने इस पर कमेंट किया है.

फराह और करण पर समीर सोनी का पलटवार

मीडिया से बातचीत के दौरान समीर सोनी ने करण और फराह के बयान पर रिएक्ट किया है. एक्टर ने कहा, 'मैं करण जौहर और फराह खान से बस इतना ही कहना चाहता हूं कि अगर उन्हें लगता है कि खर्च बढ़ रहे हैं, तो इसके जिम्मेदार आप हैं. आप ही तो सारा खर्चा उठा रहे हैं. आप किसी बड़े स्टार को 100 करोड़ रुपये में साइन करके नहीं कह सकते कि ये लोग बहुत ज्यादा फीस लेते हैं.  वरना इंडस्ट्री में ऐसे लोग भी हैं, जो 1 करोड़ और 50 लाख रुपये में काम करेंगे.'

गुलशन ग्रोवर ने भी किया सितारों का सपोर्ट

समीर सोनी के अलावा गुलशन ग्रोवर ने भी सितारों का समर्थन किया है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि सितारों के खर्चों से प्रोड्यूसर्स पहले से ही वाकिफ होते हैं.  वे सितारों को कास्ट करने से पहले ही सारा हिसाब लगा चुके होते हैं.  इस बात का मुद्दा बनाना फालतू हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि प्रोड्यूसर्स को मौजूदा दौर की तुलना बीते कल से नहीं करनी चाहिए.

करण और फराह ने जताई थी चिंता

फराह खान और करण जौहर के अलावा अनुराग कश्यप, कबीर खान और अनिल कपूर जैसे निर्माताओं ने भी फ्लॉप फिल्मों के बीच सितारों के खर्चों पर चिंता जाहिर की थी. अनिल कपूर ने यहां तक कहा था कि वह कभी फ्री में फिल्में भी किया करते थे.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Jasmine Dhunna: 'वीराना' की वो हसीन चुड़ैल जैस्मिन, 35 साल से गायब हैं, कभी इस शर्त पर फिल्मों में सारे कपड़े उतारने को थीं तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})