trendingNow1zeeHindustan1631735
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

नागा चैतन्या से अलग होने के बाद सामंथा रुथ प्रभु को दी गई थी ये सलाह, फैमिली ने आइटम सॉन्ग पर लगाई थी पाबंदी

ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म 'पुष्पा: द राइज' सिर्फ अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल की परफॉर्मेंसेस की वजह से नहीं जानी जाती है. सामंथा रुथ प्रभु का हिट आइटम गीत 'ऊ अंतवा' को भी लोगों का काफी प्यार मिला लेकिन एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इस गाने को ना करने की सलाह दी गई थी.

Advertisement
नागा चैतन्या से अलग होने के बाद सामंथा रुथ प्रभु को दी गई थी ये सलाह, फैमिली ने आइटम सॉन्ग पर लगाई थी पाबंदी

नई दिल्ली: 'पुष्पा' फिल्म को सामंथा के हिट गाने 'ऊ अंतवा' की वजह से भी जाना जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने साझा किया कि उन्हें इस गाने का ऑफर तब मिला था जब वह अपने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य से अलग हो गई थीं. ऐसे वक्त पर उनकी फैमिली और दोस्तों ने उन्हें ये गाना ना करने की सलाह दी थी.

प्रेजेंस है बहुत जरूरी

2021 में अपने तलाक के बाद से, सामंथा ऐसे प्रोजेक्ट्स चुनने लगीं जिनमें उनकी प्रेजेंस मायने रखती है. तलाक के बाद पुष्पा के आइटम नंबर वो खास प्रोजेक्ट था जो एक्ट्रेस को काफी अलग लगा. ऐसे समय में उनके परिवार और करीबी दोस्तों को लगा कि उन्हें ये आइटम सॉन्ग बिलकुल भी नहीं करना चाहिए.

सामंथा का ऐसा रहा हाल

सामंथा ने ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे वह अपनी तलाक की कार्यवाही के दौरान किसी से भी छिपना नहीं चाहती थी. उन्होंने कहा, "जब मुझे 'ऊ अंतवा' का ऑफर मिला, तो उस समय मैं नागा से अलग हो रही थी. जैसे ही मैंने अलग होने की घोषणा की, मेरी फैमिली का अलग ही रिएक्शन था जेसे अलग होने के बाद मैं अब घर पर ही रहूंगी यहां तक की नागा से अलग होने के तुरंत बाद मुझे आइटम सॉन्ग भी नहीं करना चाहिए. यहां तक ​​कि मेरे दोस्त, जिन्होंने हमेशा मुझे चैलेंजेस एक्सेप्ट करने के लिए कहा मुझसे कहने लगे कि ये आइटम सॉन्ग मत करो."

सब सही सब गलत

सामंथा ने आगे कहा, मैंने बस सोचा कि आखिरकार मुझे ये सब क्यों छिपाना चाहिए? मैंने कुछ भी गलत नहीं किया. मैं उस वक्त बैठकर सारी ट्रोलिंग, गाली और नफरत के जाने का इंतजार नहीं कर सकती थी. ताकि बाद में मैं धीरे-धीरे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह वापस आऊं जिसने कोई अपराध किया था. मैं ऐसा बिलकुल नहीं करने वाली थी. मैंने उन चीजों के लिए भी दोषी महसूस कर रही थी जो मैंने की भी नहीं थी. बस इनसे निकलने के लिए मैंने आइटम सॉन्ग के लिए हां कह दिया.

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं नागा चैतन्य ! सामने आई तस्वीर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})