trendingNow1zeeHindustan1640275
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कॉन्ट्रोवर्सी बढ़ती देख सामंथा रुथ प्रभु ने मारा यू टर्न, बोली- 'मैंने Naga Chaitanya के अफेयर पर...'

Samantha Ruth Prabhu: साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के अफेयर की खबरों पर कमेंट करने वाली सभी की खबरों को गलत बताया है.

Advertisement
कॉन्ट्रोवर्सी बढ़ती देख सामंथा रुथ प्रभु ने मारा यू टर्न, बोली- 'मैंने Naga Chaitanya के अफेयर पर...'

नई दिल्ली:Samantha Ruth Prabhu: साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक लेकर अलग हो चुकी हैं. पिछले कुछ दिनों से चर्चा है कि सामंथा से अलग होने के बाद नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं. हाल में दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. खबरें आईं कि सामंथा ने नागा चैतन्य और शोभिता के रूमर्ड रिलेशनशिप पर कमेंट किया है, लेकिन इन खबरों पर एक्ट्रेस ने विराम लगा दिया है.

समांथा ने किया था कमेंट

हाल में खबर आई थी कि सामंथा रुथ प्रभु ने एक इवेंट में एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के रूमर्ड रिलेशनशिप पर तीखा कमेंट किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा ने कहा है कि, 'मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किसके साथ रिश्ते में है. जो लोग प्यार की वैल्यू नहीं जानते हैं, वो कितने भी लोगों को डेट करें, उनकी आंखों में आंसू ही आएंगे. कम से कम उस लड़की को तो खुश रहना चाहिए. अगर वो अपना व्यवहार बदल लेता है और लड़की को चोट पहुंचाए बिना उसकी केयर करते हैं, तो ये सभी के लिए अच्छा होगा.'

खबरों को समांथा ने बताया गलत

अब इस खबर को समांथा ने सिरे से नकार दिया है. सामंथा रुथ प्रभु ने ट्विटर पर एक रिपोर्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मैंने ऐसा कभी नहीं कहा है'.

इस तरह एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड के रिलेशनशिप की खबरों पर कमेंट करने की बात को गलत बताया है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शाकुंतलम की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. ये मूवी 14 अप्रैल, 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. इसके अलावा सामंथा के पास कुशी फिल्म है, जिसमें वह विजय देवरकोंडा के साथ दिखेंगी. वहीं, वह वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' में भी नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें:  लंबे वक्त बाद वीडियो सॉन्ग में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, बोली- 'अब मेरी इतनी डिमांड नहीं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})