Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पहले डॉक्टर अब फेमस बैडमिंटन प्लेयर ने लगाई Samantha Ruth Prabhu को फटकार, बोलीं- 'किसी की मौत हो जाती है...'

Samanatha Ruth Prabhu: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की परेशानी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. डॉक्टर की सलाह के बाद बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने भी एक्ट्रेस की पोस्ट पर चिंता जताई है. मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.  

Advertisement
पहले डॉक्टर अब फेमस बैडमिंटन प्लेयर ने लगाई Samantha Ruth Prabhu को फटकार, बोलीं- 'किसी की मौत हो जाती है...'
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 06, 2024, 02:35 PM IST

 

नई दिल्ली: Samanatha Ruth Prabhu: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने पिछले दिनों नेबुलाइजर के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसके जरिए उन्होंने डॉक्टरों के इलाज के तरीकों के बारे में जानकारी दी थी. सामंथा के इस पोस्ट के वायरल होने के बाद एक डॉक्टर साइरिएक एबी फिलिप्स उर्फ ‘द लिवर डॉक्टर’ ने कमेंट करते हुए उनकी आलोचना की थी. 

डॉक्टर के बाद बैडमिंटन प्लेयर ने जताई चिंता

एक्स सामंथा रुथ प्रभु की पोस्ट पर बात करते हुए बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला ने सवाल किया कि क्या सामंथा या उनके डॉक्टर उनकी सुझाई मेडिकल प्रोसेस से होने वाली किसी भी मौत की जिम्मेदारी लेंगे. ज्वाला ने कहा, "मेरा एक ही सवाल है उस सेलेब से जो बड़ी संख्या में लोगों को दवा लिख रही है जो उसे फॉलो कर रहे हैं... मैं समझती हूं कि उनका उद्देश्य मदद करना है... लेकिन... बस अगर... बस अगर नुस्खा काम नहीं करता और किसी की मौत हो जाती है... तो क्या आप भी जिम्मेदारी लेंगे? क्या जिस डॉक्टर को आपने टैग किया है, वह भी जिम्मेदारी लेगा.

डॉक्टर ने कही थी जेल में डालने की बात!

इससे पहले एक्ट्रेस की पोस्ट पर एक डॉक्टर ने भी आपत्ति जताई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर ने उनके पोस्ट में सुझाए तरीके की निंदा करते हुए उन्हें जेल में डालने की बात कही थी. डॉक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'जिस तरह से एक्ट्रेस ने इलाज की विधि को बताया है, उन पर स्वास्थ्य को खतरे में डालने का आरोप लगाया जाएगा' लोगों को ऐसी सलाह देने के लिए उनपर न सिर्फ जुर्माना लगाना चाहिए बल्कि उन्हें जेल में डाल देना चाहिए'. बता दें कि डॉक्टर का कहना था कि सामंथा रुथ प्रभु ने वायरल इंफेक्शन के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड नेबुलाइजेशन का इस्तेमाल करने की जो सलाह दी है, उससे स्वाथ्स्य संबंधी खतरा हो सकता है'

डॉक्टर की पोस्ट पर क्या बोलीं थी सामंथा 

डॉक्टर के पोस्ट के बाद सांमथा ने इसका जवाब दिया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि वो बीते कई सालों से कई तरह की दवाइयां ले रही हैं. उन्होंने हर वो चीज ली जिसकी उन्हें सलाह दी गई. एक्ट्रेस सलाह देने वाले लोग काफी क्वॉलिफाइड थे साथ ही उन्होंने इस पर रिसर्च भी की थी. एक्ट्रेस ने पोस्ट में कहा, 'मैं हमेशा सोचती थी कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं कि मैं इन सबको अफोर्ड कर पा रही हूं और उनके बारे में सोचती जो नहीं कर सकते हैं. लंबे समय तक कन्वेंशनल ट्रीटमेंट का फायदा नहीं हुआ, बहुत चांस है कि हो सकता है कि ये मुझ पर ही असर किया हो और मुझे यकीन है कि दूसरों को भी फायदा देगा. इन्हीं दो फैक्टर्स की वजह से मैं अल्टरनेट थेरेपीज और ट्रीटमेंट के बारे में पढ़ती रहती हूं. कई ट्रायल और एरर के बाद मुझे ट्रीटमेंट्स मिले जिनका मुझे बहुत फायदा हुआ. ये इलाज कन्वेंशनल ट्रीटमेंट से बेहद सस्ते थे.'

ये भी पढ़ें-  धोखाधड़ी के मामले में फंसे तेलुगु अभिनेता Raj Tarun, एक्टर के खिलाफ मामला हुआ दर्ज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})