trendingNow1zeeHindustan1949328
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Sam Bahadur Trailer OUT: देशभक्ति से लबरेज है 'सैम बहादुर' का ट्रेलर, विक्की कौशल की अदाकारी ने फिर उड़ाए होश

Sam Bahadur Trailer OUT: विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें विक्की ने एक बार फिर अपने दमदार अंदाज से होश उड़ा दिए हैं. इसी के साथ फिल्म के लिए भी उत्सुकता बढ़ गई है.  

Advertisement
Sam Bahadur Trailer OUT: देशभक्ति से लबरेज है 'सैम बहादुर' का ट्रेलर, विक्की कौशल की अदाकारी ने फिर उड़ाए होश

Sam Bahadur Trailer OUT: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' का ट्रेलर आखिरकार मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. दिलचस्प बात यह है कि इसे आर्मी स्टाफ चीफ मनोज पांडे द्वारा लॉन्च किया गया है. भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित इस फिल्म में विक्की को सैम के लीड में देखा जा रहा है. ट्रेलर में ही वह इतने दमदार दिख रहे हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

विक्की कौशल के अंदाज ने जीता दिल

ट्रेलर में विक्की का अंदाज, लुक और किरदार देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि वह एक कलाकार विक्की कौशल है, इसे ही तो एक एक्टर की उपलब्धि कहा जाता है. सैम के रोल में विक्की की देशभक्ति देख आप फिर से उनकी अदाकारी के फैन हो जाएंगे. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सैम सैनिकों को देश की रक्षा के लिए तैयार कर रहे हैं.

इंदिरा गांधी के रोल में दिखीं फातिमा सना शेख

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है. फिल्म में फातिमा, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रही हैं.

बता दें कि सैम मानेकशॉ फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे. विक्की अपनी इस फिल्म को लेकर शुरू से ही बेहद उत्साहित हैं. अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों में भी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

विक्की ने अपनी इस फिल्म को लेकर बताया था कि इसके बाद उन्हें तब पता चला था जब वह मेघना के साथ 'राजी' में काम कर रहे थे. उस समय वह हर दिन मेघना से गुजारिश करते थे कि उन्हें इस फिल्म में कास्ट करें और अब आखिरकार विक्की को ये सपना भी पूरा हो गया. रोनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस की गई 'सैम बहादुर' इसी साल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए ईशान ने की खास तैयारी, खुश कर देगा ये सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})