trendingNow1zeeHindustan1976982
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'सैम बहादुर' की रिलीज से पहले विक्की कौशल और सान्या ने गोल्डन टेम्पल में टेका मत्था, स्वर्ण मंदिर में लिया आशीर्वाद

विक्की, मेघना, सान्या इन दिनों अपनी फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म कास्ट स्वर्ण मंदिर में दर्शन के लिए गए.   

Advertisement
 'सैम बहादुर' की रिलीज से पहले विक्की कौशल और सान्या ने गोल्डन टेम्पल में टेका मत्था, स्वर्ण मंदिर में लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली: फिल्म 'सैम बहादुर' की रिलीज से पहले अभिनेता विक्की कौशल और सान्या मल्होत्रा ने निर्देशक मेघना गुलजार के साथ पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद मांगा. 'सैम बहादुर' फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

स्वर्ण मंदिर के किए दर्शन 
विक्की ने इंस्टाग्राम पर अपने को-स्टार और निर्देशक के साथ स्वर्ण मंदिर की कई तस्वीरें शेयर की, जहां उन्होंने भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित अपनी फिल्म के लिए प्रार्थना की थी.

एक्टर ने शेयर किया पोस्ट 
अभिनेता को सफेद कुर्ता और पायजामा पहने देखा गया और उन्होंने अपना सिर भगवा दुपट्टे से ढका हुआ था. मंदिर में दर्शन के दौरान मेघना और सान्या एथनिक वियर में नजर आईं. विक्की ने तस्वीर को कैप्शन दिया: ''शुक्र, सब्र, सुकून.''

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है जब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ ने बांग्लादेश को आजाद कराने के लिए भारतीय सेना का नेतृत्व किया था. इसमें फातिमा सना शेख, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: इस मजबूरी की वजह से सलीम खान ने की थी हेलेन से दूसरी शादी, बेटे अरबाज के सामने किया खुलासा! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})