trendingNow1zeeHindustan1308147
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 16: सलमान खान की फीस देख चौंक जाएंगे आप, KGF 2 के बजट को भी छोड़ा पीछे

Bigg Boss 16: हाल ही में सलमान खान के बिग बॉस सीजन 16 में सबसे ज्यादा फीस लेने की खबरें सामने आ रही हैं. बता दें कि इसका कंपेयर फिल्म केजीएफ 2 से किया जा रहा है. फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 1000 करोड़ रुपए कमाए थे

Advertisement
Bigg Boss 16: सलमान खान की फीस देख चौंक जाएंगे आप, KGF 2 के बजट को भी छोड़ा पीछे

नई दिल्ली: टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' का आगाज होने वाला है. इस शो को लेकर कई तरह की अफवाहें चारों ओर फैल रही हैं जिनमें से सबसे ज्यादा कंटेस्टेंट्स को लेकर बवाल चल रहा है. ऐसे में सलमान खान की इस सीजन की फीस का भी खुलासा हो गया है. इसकी फीस सुन आपका भी मुंह खुला का खुला रह जाएगा. सलमान खान अपनी फिल्मों के लिए जितनी फीस लेते हैं उससे 20-30 गुना इस सीजन के लिए चार्ज कर रहे हैं.

सलमान खान की फीस

'बिग बॉस 15' की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने 'बिग बॉस 15' में 350 करोड़ की फीस ली थी. वहीं 'बिग बॉस 16' में तकरीबन 1000 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं. ये अमाउंट किसी स्टार्टअप पर इन्वेस्ट करने से भी 100 गुना ज्यादा है. किसी बड़ी कंपनी को खरीदने जितना पैसा सलमान खान को दिया जा रहा है.

'KGF 2' से किया जा रहा कंपेयर

साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ 2' ने इस साल अच्छी कमाई की. फिल्म में रॉकी का किरदार निभा रहे यश के बदौलत फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तबरीबन 1000 करोड़ कमाए थे वहीं वर्ल्डवाइड 1027 करोड़ की कलेक्शन की थी. बता दें कि प्रशांत नील की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 100 करोड़ में तैयार की गई है. इस तरह देखें तो फिल्म के बजट से 10 गुना ज्यादा पैसा सलमान खान को इस सीजन में दिया जा रहा है.

'बिग बॉस 16' को लेकर एक्साइटमेंट

'बिग बॉस 16' की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है. अक्टूबर 2022 में नया प्रोमो आने की उम्मीद लगाई जा रही है. 'बिग बॉस 16' में शिविन नारंग, विवियन डीसेना, मुनव्वर फारुकी के आने की उम्मीद की जा रही है. वहीं सायशा शिंदे और पूनम पांडे की एंट्री पर अभी भी विचार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: MMS को लेकर गुस्साईं अंजलि अरोड़ा, सरेआम अपशब्दों का किया इस्तेमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})