trendingNow1zeeHindustan1907828
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सामने आया Salman Khan की मिस्ट्री गर्ल का राज, लिखा- 'जीन में ही प्यार और केयर है'

Salman khan mystery girl: हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर की थी. फैंस ये जानने के लिए बेताब थे कि आखिर सलमान के साथ फोटो में दिख रही लड़की कौन है. एक्टर ने इस पहेली से पर्दा उठा दिया है.  

Advertisement
सामने आया Salman Khan की मिस्ट्री गर्ल का राज, लिखा- 'जीन में ही प्यार और केयर है'

नई दिल्ली: Salman khan mystery girl: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जब भी कोई अनाउंसमेंट करते हैं तो फैंस उसका बेसब्री इंतजार करते हैं. फैंस के बीच एक्टर को लेकर खासा एक्साइटमेंट देखा जाता है. हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर की थी जिसमें वह एक लड़की के साथ दिखाई दे रहे थे. तस्वीर में लड़की का चेहरा नजर नहीं आ रहा था जिसे अब एक्टर ने खुद रिवील कर दिया है.

सलमान खान ने मिस्ट्री गर्ल का किया खुलासा

सलमान खान ने सोशल मीडिया हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की है. जिसमें उन्हें अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में मामा भांजी की यह जोड़ी सेम कलर और पैटर्न की ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रही है. तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा “जीन में ही प्यार और केयर है, हम सिर्फ हम हैं.” दर्शक भी ये जानने के लिए बेताब थे कि आखिर सलमान खान के साथ दिख रही लड़की कौन हैं. सलमान खान ने लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए खुलासा कर दिया है कि वह मिस्ट्री गर्ल उनकी गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि उनकी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) हैं.

अपने ब्रांड 'ह्यूमन बीइंग में किया शामिल 

सलमान खान ने अपनी भांजी के साथ बेहद प्यारा फोटोशूट कराया जिसमें वो अलीजेह के साथ काफी क्यूट दिख रहे हैं. एक फोटो में अलीजेह अपने मामू को पीछे से हग करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह सलमान को देखकर स्माइल कर रही हैं. सलमान खान ने अपनी भांजी को अपने फेमस ब्रैंड 'ह्यूमन बीइंग' में शामिल कर लिया है, जिसके लिए ही ये फोटोशूट कराया गया था. सलमान खान ने इस फोटोशूट के जरिए 'बीइंग ह्यूमन' के नए कलेक्शन '27/12' भी दिखाए. अब उनकी भांजी भी इसका हिस्सा बन चुकी हैं.

सलमान खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान 'टाइगर 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं. हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म का एक स्पेशल मैसेज भी रिलीज किया था जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था. यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली है. वहीं बात करें अलीजेह की तो वह भी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलीजेह फिल्म 'फर्रे' से डेब्यू करेंगी. 

इसे भी पढ़ें- Ganpath Trailor Release: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लगाएंगे एक्शन का तड़का, अमिताभ बच्चन का दिखा नया अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})