Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

VIDEO: 85 साल की हेलेन ने जिम में बहाया पसीन, वर्कआउट देख उड़ जाएंगे होश

VIDEO: दिग्गज अदाकारा हेलेन का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें 85 साल की उम्र में पिलाटे सेशन करती हुई नजर आ रही है.

Advertisement
VIDEO: 85 साल की हेलेन ने जिम में बहाया पसीन, वर्कआउट देख उड़ जाएंगे होश
Bhawna Sahni|Updated: Jun 13, 2024, 08:04 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड दिग्गज अदाकारा हेलेन (Helen) ने अपने जमाने अपने डांसिंग स्टाइल और खूबसूरती का दुनियाभर के लोगों पर खूब जादू चलाया. आज भी कहते हैं कि डांस के मामले में हेलन को कोई टक्कर नहीं दे सकता. जब भी भारतीय सिनेमा में आइटम सॉन्ग्स पर बात आती है तो उसमें हेलेन का नाम पहले स्थान पर आता है. इसी बीच अब हेलेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

85 की उम्र में किया ऐसा वर्कआउट

हेलेन को लेटेस्ट वीडियो में 85 साल की उम्र में जिम में पसीना बहाते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने आज के डांसर्स को वॉर्न करते हुए बताया है कि वह आजकल कुछ ऐसा कर रही है जिसके कारण उन्हें एनर्जेटिक महसूस होने लगा है. दरअसल, दिग्गज अदाकारा ने हाल में पिलाटे सेशन शुरू किया है, जिसके कारण वह बहुत तरो-ताजा और एनर्जेटिक फील करने लगी हैं. हेलेन का कहना है कि इस एक्सेरसाइज की वजह से उनके घुटनों का दर्द भी ठीक हो गया है.

घुटनों के दर्द से परेशान थीं हेलेन

मशहूर फिटनेस ट्रेलर यास्मीन कराचीवाला ने हेलेन के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दिग्गज अदाकारा संग बातचीत कर रही हैं और उन्हें वर्कआउट करवा रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yasmin Karachiwala | Celebrity Fitness Instructor (@yasminkarachiwala)

यहां हेलेन बता रही हैं कि उनके घुटनों में इतना दर्द रहता था कि उन्हें इंजेक्शन लेने पड़ते थे. चलने के लिए भी उन्हें सहारे की जरूरत पड़ती थी, लेकिन अब इस वर्कआउट के बाद वह खुद से चलने लगी हैं.

फिर से डांस करने को तैयार हेलेन

हेलन ने वीडियो में कहा, 'अब शायद फिर से डांस भी कर पाऊं.'  साथ ही दिग्गज अदाकारा ने मजाकिया अंदाज में आज के डांसर्स को चुनौती देते हुए कहा, 'मैं लौट रही हूं.' इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि पहले वह पिलाटे सेशन से बचने के बहाने ढूंढती थीं, लेकिन जब से उन्होंने इसकी शुरुआत की है वह अब एक सेशन पिलाटे का मिस नहीं करतीं.

वायरल हुआ हेलेन का वीडियो

हेलेन का कहना है कि इसकी वजह से वह खुद में एनर्जी महसूस करती हैं. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स 85 साल की उम्र में भी इस तरह का वर्कआउट करने के लिए हेलेन की खूब तारीफें कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी की शादी पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, बोले- 'एक ही तो बेटी है...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})