Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सलमान खान इस एक चीज के लिए जी रहे हैं! कटरीना कैफ ने किया ऐसा खुलासा

सलमान खान और कटरीना कैफ जब भी पर्दे पर आते हैं दोनों की कैमेस्ट्री दर्शकों का दिल जीत ही लेती हैं. रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी कटरीना और सलमान अच्छे दोस्त हैं.  

Advertisement
सलमान खान इस एक चीज के लिए जी रहे हैं! कटरीना कैफ ने किया ऐसा खुलासा
Zee Hindustan Web Team|Updated: Nov 25, 2023, 06:15 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले ही दिनों एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आई हैं. 'टाइगर 3' में इनकी जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार और अच्छे दोस्त सलमान खान की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि सलमान अपने काम के लिए जीते हैं और वह सेट पर शानदार हैं.

कटरीना ने बांधे सलमान की तारीफों के पुल

हाल ही में एक इंटरव्यू में कटरीना से पूछा गया कि सलमान सेट पर सीरियस रहते हैं या मजाक-मस्ती करते हैं? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'सलमान सेट पर शानदार हैं. आप जानते हैं कि सलमान के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह खुद को या किसी भी बात को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं. वह अपने काम के लिए जीते हैं और बहुत उदार शख्स भी हैं.'

कटरीना कैफ ने सलमान खान को बताया खुशमिजाज

कटरीना ने सलमान को लेकर आगे कहा, 'मुझे लगता है कि उनका यह कॉम्बिनेशन आस-पास के सभी लोगों के लिए बहुत मनोरंजक है.' वह कहती हैं कि जब सलमान आस-पास होते हैं तो सेट पर हर कोई मुस्कुरा रहा होता है. एक्ट्रेस ने कहा, 'जब वह आस-पास होते हैं तो क्रू टीम हमेशा मुस्कुराती रहती है और मुझे लगता है कि अब वह टाइगर के कैरेक्टर से बहुत अधिक जुड़ गए हैं, वह दुनिया को जानते हैं और सीन खुद क्रिएट करते है. हमने एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया, खासकर जब हम 'टाइगर' की फिल्मों में थे.'

कई फिल्मों में साथ दिख चुके हैं कटरीना-सलमान

कटरीना ने आगे कहा, 'हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. मुझे लगता है कि यह स्क्रीन पर दिखता है और इससे शानदार केमिस्ट्री बनती है.' गौरतलब है कि कटरीना और सलमान अक्सर एक साथ स्क्रीन शेयर करते रहे हैं. दोनों ने ‘मैंने प्यार क्यों किया?’, ‘पार्टनर’, ‘हैलो’, ‘युवराज’, ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी और ‘भारत’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काफी काम किया है.

ये भी पढ़ें- Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा इस दिन बनने जा रहे हैं दूल्हा, कर दिया शादी की तारीख का ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})