Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Tiger 3 Advance Booking: एडवांस बुकिंग में टाइगर 3 रच सकती है इतिहास, पहले दिन की इतनी कमाई

Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी बज बना हुआ है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है.

Advertisement
Tiger 3 Advance Booking: एडवांस बुकिंग में टाइगर 3 रच सकती है इतिहास,  पहले दिन की इतनी कमाई
Manushri Bajpai|Updated: Nov 05, 2023, 02:38 PM IST

नई दिल्ली: Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज को बहुत कम टाइम बचा है. यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे 'पठान', 'जवान' और 'गदर-2' का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए कमर कस चुकी है. 5 नवंबर से 'टाइगर-3' की एडवांस बुकिंग कुछ राज्यों में शुरू हो चुकी है. फिल्म की बुकिंग को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

एडवांस बुकिंग में पठान का तोड़ेगी रिकॉर्ड

मेकर्स ने हाल ही में 'टाइगर-3' का नया प्रोमो जारी रिलीज किया था, जिसमें इमरान टाइगर को ललकारते नजर आ रहे थे, तो वहीं टाइगर ने भी इमरान को मात देते दिखे थे.  इस प्रोमो को दर्शकों की जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं, अब एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखकर यह लग रहा है कि सलमान खान की यह फिल्म शाहरुख खान की 'पठान' के कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

एक करोड़ की कमाई की

इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की शुरुआत काफी शानदार हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ही दिन कुछ घंटों में फिल्म की कमाई एक करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक पीवीआर के 20,000, सिनेपोलिस के 3,800 कुल मिलाकर 23,800 टिकिट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

जानकारी के मुताबिक 33,090 टिकट पहले ही बेचे जा चुके हैं और अभी भी बुकिंग जारी है. 

दिवाली पर पटाखा फोड़ेगा टाइगर

'टाइगर 3' दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी. इसमें सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. 'टाइगर 3' हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो दिखने वाला है.

ये भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})